होम / Bigg Boss 15 Karan Kundrra जानिए अनुषा के साथ ब्रेकअप क्यों हुआ

Bigg Boss 15 Karan Kundrra जानिए अनुषा के साथ ब्रेकअप क्यों हुआ

Amit Gupta • LAST UPDATED : October 5, 2021, 8:47 am IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss 15 Karan Kundrra जानिए अनुषा के साथ ब्रेकअप क्यों हुआ

Bigg Boss 15 Karan Kundrra

Bigg Boss 15 Karan Kundrra Know why he broke up with Anusha: कर्ण कुंद्रा मनोरंजन रियलिटी शो बिग बॉस 15 के प्रतियोगियों में से एक हैं। वे अपने प्रोजेक्ट के साथ-साथ अनुषा दांडेकर के साथ अपने ब्रेकअप के कारण भी सुर्खियों में थे। उन्होंने कुछ दिन पहले टीवी में एक साक्षात्कार में पूर्व प्रेमिका अनुषा के साथ अपने अलगाव और बिग बॉस 15 घर के अंदर किसी के साथ जुड़ने के बारे में बताया।

Star Plus Upcoming Show Vidrohi शरद मल्होत्रा से जानिए इसकी खासियतें

पहले शो में शामिल नहीं हो सके (Bigg Boss 15 Karan Kundrra)

बिग बॉस के घर में उनकी एंट्री के बारे में पूछे जाने पर क्योंकि उनसे पिछले आठ सालों से संपर्क किया जा रहा था। कर्ण ने कहा कि वह पहले शो में शामिल नहीं हो सके, क्योंकि या तो वह पहले से कमिटमेंट्स में फंस गए थे या फिर यात्रा कर रहे थे। साथ ही उन्होंने यह नहीं सोचा था कि उन्हें इस तरह के शो के लिए बनाया गया है। हालांकि, जब वह इस बार निमार्ताओं से मिले, तो उन्होंने उन्हें एक नया दृष्टिकोण दिया और चीजें ठीक हो गईं।

Sanak Trailer Out Vidyut Jammwal, Neha Dhupia का दिखेगा जलवा

Kareena Kapoor Khan Shares Jehangirs Cute pic

अनुषा के साथ उनके ब्रेकअप (Bigg Boss 15 Karan Kundrra)

अनुषा के साथ उनके ब्रेकअप और धोखा दिए जाने पर उनके पोस्ट के बारे में। उन्होंने कहा कि यह दो साल का है। मेरी जिंदगी एक खुली किताब है, चाहे मेरे रिश्ते हों या काम। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं।
अनुषा दांडेकर के बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के बारे में पूछे जाने पर, कहा कि मुझे इससे कोई समस्या नहीं है। दरअसल, हम साथ हैं। मैं उसे अच्छी तरह जानता हूं।”

Bigg Boss 15 Nishant Bhatt पढ़िए क्यों निशांत को आसान नहीं लगता बिग बॉस

सोच-समझकर निर्णय लें (Bigg Boss 15 Karan Kundrra)

उन्होंने सिंगल होने और बिग बॉस के घर के अंदर संबंध बनाने की संभावनाओं के बारे में भी बात की, उन्होंने कहा कि दुनिया से डिस्कनेक्ट होने से कोई भावनात्मक निर्णय ले सकता है और किसी से जुड़ा हुआ महसूस कर सकता है। मैं इस तरह का निर्णय नहीं लेना चाहता। मैं लोगों को सलाह दूंगा कि वे सोच-समझकर निर्णय लें क्योंकि कल यह शो खत्म हो जाएगा। आपके फोन आपके पास वापस आ जाएंगे। इसलिए, यदि मैं एक परिपक्व व्यक्ति को देखता हूं और यदि कोई संबंध है, जो कि गृहणियों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के कारण हो सकता है, यदि मुझे संदेह या विश्वास है कि जैसे ही उस व्यक्ति को उसका फोन मिलेगा, सब कुछ बदल जाएगा, तो मैं संदेह कुछ भी होगा। अगर कुछ होता भी है तो यह इस बात पर निर्भर करेगा कि दूसरा व्यक्ति कितना परिपक्व है।

Immortal Ashwatthama on Hold फिल्म को क्यों रोका गया?

Ab Hamara Hero Kya Karega राव और कृति की अगली फिल्म

Read More : Bollywood Drugs Connection : बॉलीवुड बना चुका है ड्रग पर फिल्में

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT