होम / Bigg Boss 15 Update करण कुंद्रा ने तेजस्वी को कहा- मैं उसे पसंद करता हूं

Bigg Boss 15 Update करण कुंद्रा ने तेजस्वी को कहा- मैं उसे पसंद करता हूं

Prachi • LAST UPDATED : October 29, 2021, 8:26 am IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss 15 Update करण कुंद्रा ने तेजस्वी को कहा- मैं उसे पसंद करता हूं

Bigg Boss 15

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Update : सिल्वर स्क्रीन का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। जिसकी एक बड़ी वजह घर में आए कंटेस्टेंट और बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क हैं। यह शो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो के हाल ही के एपिसोड में देखा जा रहा था कि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakaash) घर में अच्छी बॉन्डिंग बना रहे हैं।

उनके बीच नजदीकियां भी बढ़ती जा रही है। हालांकि करण कुंद्रा ने अब तक खुल कर नहीं बताया था कि उनके मन में तेजस्वी को लेकर क्या फीलिंग्स है। लेकिन अब हाल ही के प्रोमो वीडियो को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि करण ने तेजस्वी को लेकर अपनी फीलिंग्स जाहिर कर दी हैं। हाल ही में कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए प्रोमो वीडियो (Bigg Boss 15 Promo) में करण तेजस्वी के बारे में अकासा से बात करते हुए दिखाई दे रहे है। वह उनसे कहते है कि तेजस्वी ने कल मुझे डांटा और कहा कि मैं चाहती हूं कोई मुझे अकेला फील ना करवाए।

(Bigg Boss 15 Update) फैंस ने उनका नाम ‘तेजरान’ रखा है

प्रोमो में दिख रहा है कि करण तेजस्वी को लेकर कितने प्रोटेक्टिव है, इसी बीच वह यह भी कह देते है कि वह तेजस्वी को पसंद करते है। आगे बात करते हुए करण कहते है कि जो उन्हें चाहिए उसे वह लेकर रहेंगे और फिर इतना कहने के बाद उन्हें शरमाते हुए देखा जा सकता है। पिछले एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश को कैप्टेंसी टास्क में पाउडर के अंदर जाने से लगातार खांसते हुए देखा गया था।

जिसके बाद करण कुंद्रा ने उन्हें उठाया और मेडिकल हेल्प के लिए ले गए। फैंस भी अब इन दोनों के बीच की क्यूट केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं और अब तो फैंस ने उनका नाम ‘तेजरान’ रख दिया है। इस बीच अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या वो समय आ गया है, जिसका ‘तेजरान’ फैंस को इंतजार था। इसी के साथ यह भी देखना दिलचस्प होगा कि आखिर तेजस्वी और करण के बीच आ रही नजदीकियां कितनी जल्दी उन्हें उनके प्यार का एहसास करवा पाती है।

Read More: The Kapil Sharma Show सुदेश लहरी ने पूरी यूनिट के साथ सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT