होम / Bigg Boss 15 Update करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में बढ़ रही हैं नजदीकियां

Bigg Boss 15 Update करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में बढ़ रही हैं नजदीकियां

Prachi • LAST UPDATED : October 21, 2021, 10:50 am IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss 15 Update करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में बढ़ रही हैं नजदीकियां

karan kundrra and tejasswi prakash

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Update: बिग बॉस 15 के घर में आए दिन कैमिस्ट्री बदलती नजर आ रही है। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) के बीच दोस्ती अब और ज्यादा मजबूत हो रही हैं। जहां दोनों एक साथ अब टाइम बिताने का बहाना ढूंढ रहे हैं तो वहीं अब वो करण के लिए जय भानुशाली के खिलाफ खड़ी हो गईं, शो के लेटेस्ट प्रोमो में तेजस्वी जय भानुशाली (Jai Bhanushali) से झगड़ा करते दिख रही हैं।

तेजस्वी और करण हाल ही में अपनी फीलिंग्स शेयर करते नजर आए थे। अब बिग बॉस का जो नया प्रोमो आया है उसमें तेजस्वी मुख्य घर से निकल करण से मिलने जंगल में पहुंच गईं। जहां वो सीधे करण के गले लग जाती है। इस दौरान दोनों काफी मस्ती करते हैं, करण उन्हें जंगल की रसोई और उसके सामान के बारे में बताते हैं और कहते हैं कि हमारे पास बहुत सारे दूध के पैकेट हैं और कॉफी भी हैं।

(Bigg Boss 15 Update) करण कुंद्रा और प्रतीक के बीच छीना झपटी होती हैं

इसके बाद घर में टास्क का क्लिप दिखाया जाता है, जिसमे करण कुंद्र और प्रतीक के बीच छीना झपटी होती हैं। इस पर तेजस्वी भड़क जाती हैं और प्रतीक से लड़ना शुरू कर देती हैं। तेजस्वी ये कहते भी नजर आती हैं कि उसे छूना नहीं वरना मैं चढ़ जाऊंगी। इस पर जय भानुशाली भी तेजस्वी से लड़ना शुरू कर देते हैं और कहते हैं कि वो तुम्हारा पार्टनर है इसका मतलब ये नहीं कि तुम गलत का साथ दो।

इस पर तेजस्वी अपना बचाव करने की कोशिश करती हैं और जय को गुस्सा आ जाता है वो कहते हैं कि वो मेरा दोस्त है लेकिन वो गलत कर रहा है. तेजस्वी और करण ने हाल ही में एक दूसरे को अपने दिल का हाल बताया है। जहां तेजस्वी ये कहते नजर आईं कि वो उन्हें काफी मैच करते हैं तो वहीं करण ने कहा कि थोडे शर्मीले हैं और बहुत जल्दी खुद को एक्सप्रेस नहीं कर पाते हैं।

Read More: Oscar 2022 शेरनी और सरदार उधम को किया गया शॉर्टलिस्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT