होम / Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ विवाद के बाद Kritika Malik ने बदला अपना ड्रेसिंग स्टाइल, अब पहनती हैं ऐसे कपड़े, देखें वीडियो

Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ विवाद के बाद Kritika Malik ने बदला अपना ड्रेसिंग स्टाइल, अब पहनती हैं ऐसे कपड़े, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ विवाद के बाद Kritika Malik ने बदला अपना ड्रेसिंग स्टाइल, अब पहनती हैं ऐसे कपड़े, देखें वीडियो

Bigg Boss OTT 3 Kritika Malik

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3 Kritika Malik Chaged Her Dressing Style After Slap Controversy: बिग बॉस ओटीटी 3 ने गति पकड़ ली है और इसकी काफी चर्चा हो रही है। विशाल पांडे-कृतिका मलिक और अरमान मलिक के बीच हालिया विवाद ने दर्शकों को दो वर्गों में विभाजित कर दिया है। एक जो विशाल पांडे का समर्थन करते दिख रहें हैं और दूसरी ओर, जो सोचते हैं कि अरमान ने जो किया वो सही था। बता दें कि विशाल ने कृतिका मलिक पर एक धूर्त टिप्पणी की थी और अपने दोस्त लवकेश से कहा कि वो उसे पसंद करता है। जब अरमान को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने विशाल को थप्पड़ मार दिया।

अब पिछले एपिसोड में, कृतिका मलिक को चंद्रिका दीक्षित के साथ इस मामले पर चर्चा करते हुए देखा गया और उन्होंने बताया कि घटना के बाद वो घर में ट्रेंडी कपड़े पहनने में सहज नहीं हैं।

चंद्रिका दीक्षित के सामने कृतिका मलिक का कबूलनामा

आपको बता दें कि कृतिका मलिक को चंद्रिका दीक्षित के साथ इस मामले पर चर्चा करते हुए देखा गया। उन्होंने कहा, “तू एक भाई-बहन, एक दोस्त के रिश्ते को खराब कर रहा है।” कृतिका ने आगे बताया कि उन्होंने उस दिन पहनने के लिए दूसरा आउटफिट पहनने वाली थीं। हालांकि, उस आउटफिट का गला डीप नेक था और इसलिए उन्होंने उसे पहनने से परहेज किया। उन्होंने कहा, “मैंने झूठ बोला के मुझे लूज़ है। वो लूज़ नहीं था, मेरे फिट था। उसका गला थोड़ा यहाँ तक था, तो मेरा मन ही नहीं हुआ। इस घर में नहीं पहनना है वो कपड़े।”

Ranbir Kapoor से लेकर Salman Khan तक, जब इन 10 सुपरस्टार्स को सरेआम मारे गए थप्पड़ – India News

कृतिका मलिक पर विशाल पांडे ने किया था ये कमेंट

दरअसल, विशाल पांडे ने लवकेश कटारिया से कहा कि वो दोषी महसूस करता है, लेकिन वह इसके पीछे का कारण खुलकर नहीं बता सकता। कटारिया ने उसे कारण बताने के लिए राजी किया। विशाल ने कटारिया के कान में फुसफुसाते हुए कहा कि उसे कृतिका भाभी बहुत खूबसूरत लगती हैं। इसके बाद विशाल और कटारिया बगीचे में बैठे थे, जहाँ कृतिका और अरमान वर्कआउट कर रहे थे। विशाल ने कृतिका को देखा और कटारिया से कहा, “भाग्यशाली भैया।”

वीकेंड का वार में पायल मलिक ने विशाल पांडे की खोली थी पोल

अरमान मलिक की पहली पत्नी और बिग बॉस ओटीटी 3 की बेदखल प्रतियोगी वीकेंड का वार एपिसोड में आईं और कृतिका मलिक पर विशाल के इन कमेंट्स को उजागर किया। उन्होंने बताया कि कैसे ‘दोषी’ शब्द का इस्तेमाल और कटारिया के कान में कुछ कहने का इशारा साबित करता है कि कृतिका के प्रति पांडे का इरादा गलत था। जब लवकेश से विशाल के इस कमेंट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ये अच्छा नहीं था।

Kangana Ranaut ने PM Modi को रूस का सर्वोच्च सम्मान मिलने पर दी बधाई, वीडियो शेयर कर जताई खुशी – India News

अरमान मलिक ने बिग बॉस के घर में विशाल पांडे को मारा थप्पड़

इसके बाद अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच उनके बयान पर बवाल हुआ और बहस के बीच अरमान ने विशाल को थप्पड़ मार दिया, जिससे वो और पूरे घरवाले हैरान रह गए।

विशाल को थप्पड़ मारने पर अरमान को मिली सजा

विशाल पांडे चाहते थे कि मलिक उन्हें थप्पड़ मारने और शो का सबसे अहम नियम तोड़ने के कारण घर से बाहर कर दें। घटना के बाद बिग बॉस ने दीपक चौरसिया, लवकेश कटारिया और रणवीर शौरी को कन्फेशन रूम में बुलाया और उनसे इस मामले पर चर्चा की। तीनों का मानना ​​था कि अरमान की हरकत जायज थी। क्योंकि कोई भी पति अपनी पत्नी के बारे में ऐसी बातें नहीं सुन सकता। शो की महिला प्रतियोगियों का भी मानना ​​था कि अरमान सही थे और इस तरह इस घटना को एक खास मामले का दर्जा दिया गया और अरमान को घर में बरकरार रखा गया।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT