होम / Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ कांड के बाद कृतिका मलिक से हुआ Armaan Malik का झगड़ा, अपनी दूसरी पत्नी पर निकाला गुस्सा

Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ कांड के बाद कृतिका मलिक से हुआ Armaan Malik का झगड़ा, अपनी दूसरी पत्नी पर निकाला गुस्सा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ कांड के बाद कृतिका मलिक से हुआ Armaan Malik का झगड़ा, अपनी दूसरी पत्नी पर निकाला गुस्सा

Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik and Kritika Malik

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik Had an Argument With Kritika After Slapping Incident: ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ में अरमान मलिक (Armaan Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के बीच बहस हो गई। दरअसल, विशाल पांडे (Vishal Pandey) से लड़ाई करने और उनके गाल पर थप्पड़ मारने के बाद अरमान अंदर आए और चाय पीने लगे। चाय पीते-पीते उन्होंने अपनी पत्नी कृतिका पर गुस्सा निकाला और कहा कि यह उनकी गलती थी। अरमान ने यह भी कहा कि अगर बिग बॉस आज उन्हें घर से बाहर भी निकाल दें तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

थप्पड़ मारने की घटना के बाद कृतिका-अरमान की हुई बहस

आपको बता दें कि थप्पड़ मारने की घटना के बाद कृतिका अरमान को चाय देने गई। अरमान ने कृतिका से कहा, ‘तुम्हारी गलती है कि तुम उसके बगल में बैठती हो। मैंने आज तक तुम्हें नहीं रोका।” कृतिका ने कहा, “मुझे थोड़ी पता था इंसान के बारे में।” अरमान ने कहा, “लेकिन हर इंसान ऐसा ही सोचता है। जब कोई भी लड़की उससे बात करती है न हंसकर तो वो उसकी गर्लफ्रेंड, वो उसको लाइक… समझ रही है।” कृतिका बोलीं, “मैं तो लव से भी बात करती हूं। उसने तो नहीं सोचा ऐसा।”

Bad Newz: Tripti Dimri संग इंटेंस रोमांस करते दिखे Vicky Kaushal, दूसरे गाने जानम का सिज़लिंग टीजर हुआ आउट – India News

अरमान ने आगे कहा, “गोलू, यहां सबको पता है, यहां कैमरे लगे हैं, बाहर भी यही होता है। अगर कोई महिला बिना हंसे किसी से बात करती है, तो वह उसकी सेटिंग बन जाती है। यही लोगों की सोच है और यही यहां देखने को मिलता है। मुझे कल या आज घर भेज दो, मैं उसे पीटूंगा। लव जानता है कि वो गंदा आदमी है।”

Kritika के बाद अब पायल मलिक के साथ हुआ ऐसा, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, देखें वीडियो – India News

अरमान मलिक ने रणवीर शौरी को कही ये बात

इसके बाद अरमान ने रणवीर शौरी से कहा, “मेरे 36 झगड़े हो चुके हैं। मैंने आज तक कभी गोलू का हाथ नहीं पकड़ा और न ही कभी कहा कि मैं उसके साथ नहीं बैठूंगा। मैंने उसे पूरी आजादी दी है कि वो जो चाहे करे। मुझे क्या पता कि ये गंदे नाले के कीड़े, जिनके साथ बैठते हैं, उनकी मां-बहनों पर नजर रखते हैं।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT