होम / Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को थप्पड़ मारना Armaan Malik को पड़ा भारी, बिग बॉस ने सुनाई ये सजा

Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को थप्पड़ मारना Armaan Malik को पड़ा भारी, बिग बॉस ने सुनाई ये सजा

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को थप्पड़ मारना Armaan Malik को पड़ा भारी, बिग बॉस ने सुनाई ये सजा

Bigg Boss OTT 3

India News (इंडिया न्यूज), Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 अपने ग्रैंड प्रीमियर के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है। शो पर बीते कुछ समय से अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों पर बहुविवाह को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है। हालांकि, इस हफ्ते, बेदखल हुए कंटेस्टेंट और अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने दावा किया कि विशाल पांडे के उनकी दोस्त और सौतन कृतिका मलिक के लिए गलत इरादे थे।

  • पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हुए अरमान मलिक
  • विशाल पांडे के बारे में कमेंट करने पर ट्रोल हुई पायल
  • गुस्साए फैंस ने विशाल की लिए मागा न्याय

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी को मिले उनके टॉप 3 फाइनलिस्ट, जाने लिस्ट में किसने कराया अपना नाम दर्ज?

पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हुए अरमान मलिक

वीकेंड का वार के रविवार के एपिसोड में, अरमान मलिक को विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के लिए फटकार लगाई गई हैं। हालांकि, उन्हें घर से बाहर नहीं निकाला गया; बल्कि, सजा के तौप पर उन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है। यह निर्णय तब लिया गया जब कंटेस्टेंट से यह तय करने के लिए कहा गया कि अरमान को शो से बाहर किया जाना चाहिए या नहीं, लेकिन केवल नैज़ी ने खड़े होकर कहा कि नियम तोड़ने के लिए उन्हें बाहर कर दिया जाना चाहिए।

विशाल पांडे के बारे में कमेंट करने पर ट्रोल हुई पायल

बता दें कि पायल मलिक को शो में बुलाए जाने के बाद चीजें एक बदसूरत मोड़ पर आ गईं, और उन्होंने खुलासा किया कि विशाल ने कृतिका के लिए एक भद्दा कमेंट किया था। बाद में, एक गर्म बातचीत में, अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया। शारीरिक शोषण बिग बॉस के घर के अंदर नियम तोड़ने में से एक है। इस सब के बीच, पायल को विशाल को नकारात्मक सुर्खियों में लाने के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

अपनी पोस्ट में रियल लाइफ ‘शेरशाह’ को श्रद्धांजलि देते नज़र आए ‘Sidharth Malhotra’, याद कर हुए भावुक!

गुस्साए फैंस ने विशाल की लिए मागा न्याय

उनके सोशल मीडिया हैंडल ‘विशाल समर्थन’ कमेंट से भरे हुए हैं। लोग इस बात के सबूत भी खोज रहे हैं कि विशाल ने कहा, “भाभी सुंदर लगती है, गलत तरीके से नहीं बोल रहा हूं।” अपने नवीनतम व्लॉग में, पायल को नफरत भरी कमेंट मिलने के बाद रोते हुए देखा गया। उन्होंने कहा किया कि वह केवल अपने परिवार के लिए खड़ी थीं, क्योंकि उन्हें लगा कि विशाल के इरादे कृतिका के लिए सही नहीं थे। पायल ने कहा: “मुझे सिर्फ़ आप लोग को इतना बता दो। अगर अपने परिवार का स्टैंड गलत लेना है तो मैं अपने परिवार का स्टैंड नहीं लूंगी। मुझे लगा वो गोलू के लिए गलत बोल रहा है तो मैंने वहा जा कर बोल दिया।”

बेटे की वजह से छलके मां Neetu kapoor के आंसू, किया Ranbir की इस हरकत का खुलासा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT