होम / Bigg Boss OTT 3: बिखर जाएगा Armaan Malik का घर? सौतन को दर्द में देख रो पड़ी दूसरी पत्नी कृतिका

Bigg Boss OTT 3: बिखर जाएगा Armaan Malik का घर? सौतन को दर्द में देख रो पड़ी दूसरी पत्नी कृतिका

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:45 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss OTT 3: बिखर जाएगा Armaan Malik का घर? सौतन को दर्द में देख रो पड़ी दूसरी पत्नी कृतिका

Kritika Malik and Payal Malik

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक और कृतिका मलिक को हाल ही में बिग बॉस के घर में पायल मलिक के साथ धोखा करने के लिए मीडिया ने कड़ी फटकार लगाई। कृतिका को काफी ज्यादा सुनाया गया, और मीडिया ने उन्हें अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी में तोड़फोड़ करने के लिए ‘डायन’ भी कहा। अब, पायल के अरमान को तलाक देने की खबर के बाद वह फूट-फूट कर रो पड़ीं और उनके लिए अपनी चिंता व्यक्त की।

  • पायल मलिक और बच्चों के बारे में परेशान
  • मुश्किल समय को याद करते हुए रो पड़ीं कृतिका
  • मीडिया के लगाए आरोपों पर कृतिका का रिएक्शन

शादी के बाद कितनी बदल गई नई बहू Radhika Merchant? देसी नहीं पति के साथ इस लुक में आईं नजर

पायल मलिक और बच्चों के बारे में परेशान

मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 में एक खास उपस्थिति दर्ज कराई और अरमान मलिक की दूसरी पत्नी, कृतिका मलिक के साथ दिल खोलकर बात करते हुए देखा गया। जब उन्होंने कृतिका से पूछा कि वह मानसिक रूप से कैसी हैं, तो उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें पायल, उनके बच्चों और उनके घर में क्या हो रहा है, इसकी लगातार चिंता रहती है।

मुश्किल समय को याद करते हुए रो पड़ीं कृतिका

अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के बाद, कृतिका तुरंत फूट-फूट कर रोने लगीं। उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द से जल्द शो छोड़ना चाहती थीं ताकि वह अपने परिवार से मिल सकें। अपने, अरमान और पायल के जीवन में आए मुश्किल समय को याद करते हुए कहा, “पायल की फ़िकर होरी थी। मुझे ऐसा होरा है कि मैं बाहर जाऊँ, अपने परिवार से मिलूँ। जब मैंने 1.5 साल तक फेस किया, मैंने अरमान और पायल ने, वो समय मैं नई चाहत दोबारा आया। टूट जाऊँगी मैं। बस इसी चीज़ पर परेशानी हुई थी।”

घर में Alia Bhatt और Neetu Kapoor की होती है लड़ाई? रणबीर कपूर ने सास-बहू के रिश्ते की बताई असलियत

मीडिया के लगाए आरोपों पर कृतिका का रिएक्शन

मीडिया कॉन्फ्रेंस के दौरान, अरमान मलिक की दूसरी पत्नी, कृतिका मलिक पर अपनी सबसे अच्छी दोस्त, पायल के खुशहाल घर को तोड़ने का आरोप लगाया गया और पत्रकारों ने उन्हें ‘डायन’ तक कह दिया। जब कृतिका से पूछा गया कि क्या उन्हें अपनी सबसे अच्छी दोस्त की शादी में तोड़फोड़ करने पर शर्म आती है, तो उन्होंने कहा कि उन्हें शुरू में दोषी महसूस हुआ, क्योंकि उन्हें बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ा था।

कृतिका ने बताया कि वे तीनों अलग हो गए और उन्होंने आत्महत्या की कोशिश भी की। लेकिन जब उन्हें एहसास हुआ कि वे अरमान के बिना नहीं रह सकतीं, तो उन्होंने अपना फैसला बदल दिया और पायल ने उनके रिश्ते को कामयाब बनाने में उनकी मदद की।

नारीवाद पर अपने पिछले बयान पर Nora Fatehi ने मांगी माफी, बोली-तलाकशुदा परिवार से…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT