होम / अरमान की दो शादियों पर बोलना Rakhi Sawant को पड़ा भारी, Payal Malik ने लगा दी क्लास

अरमान की दो शादियों पर बोलना Rakhi Sawant को पड़ा भारी, Payal Malik ने लगा दी क्लास

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:02 pm IST
ADVERTISEMENT
अरमान की दो शादियों पर बोलना Rakhi Sawant को पड़ा भारी, Payal Malik ने लगा दी क्लास

Payal Malik Slams Rakhi Sawant

India News (इंडिया न्यूज़), Payal Malik Slams Rakhi Sawant: अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियाँ, पायल और कृतिका बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल हुए थे, लेकिन दर्शकों को यह पसंद नहीं आया। उन्होंने बहुविवाह को बढ़ावा देने और समाज को गलत संदेश देने के लिए मेकर्स को जमकर ट्रोल किया है। जहाँ ऊर्फी जावेद तीनों को सपोर्ट करती दिखाई दी, वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी और राखी सावंत ने इसके खिलाफ आवाज उठाई है। अब, जब पायल बिग बॉस के घर से बाहर हैं, तो वह उन लोगों को जवाब दे रही हैं जिन्होंने उनके बारे में नेगेटिव कमेंट किए थे।

  • पायल मलिक ने राखी को लगाई झाड़
  • विवाद में आने से कुछ काम मिल जाएगा

डॉक्टर के सालह देने पर भड़क उठी Samantha Ruth Prabhu, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने लगाई फटकार

पायल मलिक ने राखी को लगाई झाड़

हाल ही में हुई बातचीत में पायल मलिक ने राखी सावंत के कमेंट का जवाब देते हुए और उन्हें अपने काम से काम रखने को कहा। उन्होंने कहा कि राखी को पहले अपने खुद के शादी के रिश्तों को सुलझाना चाहिए, उन्होंने अपनी कई शादियों की ओर इशारा किया। पायल ने कहा:

“मैं राखी सावंत से कहना चाहूंगी कि राखी जी पहले आपने जो रिश्ते बनाए हैं, उनको क्लियर करिए। मुझे नहीं पता कि आपने कितनी बार शादी की है एक बार, दो बार, तीन बार या चार बार। मुझे नहीं पता है, इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें पहले यह क्लियर कर लेना चाहिए। मैंने उनके बारे में यह भी सुना है कि वह फिलहाल दुबई में छिपी हुई हैं, मुंबई से भाग रही हैं, क्योंकि उनके खिलाफ कानूनी मामला चल रहा है। तो पहले आप अपनी समस्याओं को सुलझाइए… फिर दूसरे की लाइफ में उलझा दीजिए।”

कैंसर के बाद Hina Khan से शादी नहीं करेंगे Rocky Jaiswal? बॉयफ्रेंड के जवाब से रो पड़ी एक्ट्रेस

विवाद में आने से कुछ काम मिल जाएगा

इसी तर्ज पर बोलते हुए, पायल ने आगे कहा किया कि जिन लोगों के पास इंडस्ट्री में काम नहीं है, वे इस समय सबका ध्यान आकर्षित करने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “हमारे मामले में, ऐसा हो रहा है कि जिन लोगों के पास अभी काम नहीं है, वे हमारे रिश्ते के बारे में टिप्पणी कर रहे हैं। जिन लोगों को काम नहीं मिल रहा है इंडस्ट्री में वे सोचते हैं कि किसी की चीज उठाकर मैं विवाद में आ जाऊंगी तो मुझे कुछ काम मिल जाएगा। इसलिए अभी बहुत से लोग हैं जो ऐसा कर रहे हैं।”

फ्री में देखनी है Mirzapur 3? यहां खुल गया सीरीज को Prime Video पर देखने का टॉप सीक्रेट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT