होम / Bigg Boss OTT 3: विशाल के निकलते ही क्यों रो पड़ी अरमान मलिक की दूसरी बीवी कृतिका

Bigg Boss OTT 3: विशाल के निकलते ही क्यों रो पड़ी अरमान मलिक की दूसरी बीवी कृतिका

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss OTT 3: विशाल के निकलते ही क्यों रो पड़ी अरमान मलिक की दूसरी बीवी कृतिका

Bigg Boss OTT 3

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3: यूट्यूब की दुनिया के जाने माने चेहरे अरमान मालिक अपनी दो बीवियां हैं साथ कलर्स के फेमस रियलिटी शो बिग-बॉस में हिस्सा लेते हुए देखा गया था जिसमे कम वोट्स के चलते पायल मालिक को एलिमिनेट होना पड़ा। साथ ही अब शो में पायल के अलावा कृतिका और अरमान का खेल देखने को मिल रहा हैं। बिग बॉस ओटीटी अपने ग्रैंड फिनाले से बस कुछ ही दिन दूर है और आए दिन इस शो में नए मोड़ देखने को मिल रहे है। हाल ही में शो ने निशाल और शिवानी बाहर हो चुके है। इस बीच सोशल मीडिया पर पायल की रोते हुए तस्वीरें भी सामने आई है, हालाकिं वजह सामने नहीं आई है, लेकिन फैंस कयास लगा रहे हैं की शायद उन्हें अपने घर और बच्चों की याद आ रही है।

बताया जा रहा है की शायद वह अकेली है और उसने घर में मौजूद अपने पति सहित किसी को भी इसका कारण नहीं बताया। अपने परिवार और बच्चों से दूर रहना बहुत कष्टदायक होता है और बाहरी दुनिया की कमी खलती है।

  • दूसरी बीवी कृतिका के छलके आंसू
  • पायल मलिक ने अलग होने की कही बात
  • फैंस ने कर डाले ये कमेंट

नौकरों-स्टाफ की तरह एक जैसा खाना क्यों खाते हैं Kareena-Saif, बच्चों की नर्स ने खोली पोल

फैंस ने कर डाले ये कमेंट

जैसे ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई, नेटिजन्स तुरंत तस्वीरों पर कमेंट करने के लिए कूद पर। एख ने कमेंट करते हुए लिखा, क्या ये विशाल से ज्यादा डिजर्व करता था कि शो बायस्ड नहीं, विशाल हमारे लिए विजेता हैं। दूसरे ने लिखा, ओह, विशाल को याद कर रही है। तीसरे ने लिखा उसे विशाल की जगह जाना चाहिए था। वहीं कई यूटर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी के पहले Alia Bhatt की इन आदतों का बिल्कुल पसंद नहीं करते थे Ranbir Kapoor, एक्ट्रेस ने किए ये बदलाव

पायल मलिक ने अरमान मलिक से अलग होने की कही बात

हालांकि इससे पहले भी पायल, अरमान और कृतिका के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अपने व्लॉग में अपना दृष्टिकोण शेयर कर रहीं हैं। पिछले हफ़्ते पायल मलिक ने बहुत नफ़रत और ट्रोलिंग का सामना करने के बाद अरमान के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने की इच्छा के बारे में बात की। पायल ने YouTube पर अपने वीडियो में खुलासा किया कि वो अरमान के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर देंगी।

ऋषि के बाद राजीव कपूर की मौत का दुख नहीं सह पाया Kapoor खानदान, रिद्धिमा का छलका दर्द

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT