होम / Bigg Boss OTT 3 Winner: Sana Makbul नहीं ये कंटेस्टेंट था जीत का हकदार…रणवीर शौरे ने बताया कौन है असली विनर

Bigg Boss OTT 3 Winner: Sana Makbul नहीं ये कंटेस्टेंट था जीत का हकदार…रणवीर शौरे ने बताया कौन है असली विनर

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss OTT 3 Winner: Sana Makbul नहीं ये कंटेस्टेंट था जीत का हकदार…रणवीर शौरे ने बताया कौन है असली विनर

Bigg Boss OTT 3 Winner

India News (इंडिया न्यूज), Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 अपने प्रसार के साथ से ही खबरों में बना हुआ है। हर किसी की नजर इस शो में विनर पर टिकी हुई थी। अब हाल ही में बीते शुक्रवार को शो के मेकर्स ने नया विजेता अनाउंस कर दिया है। फाइनली सना मकबूल ने ट्राफी अपने नाम की है, उनकी फैंस की खुशी सातवें आसमान पर है। बता दें की नैजी फर्स्ट रनप आप रहे, तो रणबीर शौरे ने सेकंड रनर का किताब अपना नाम किया है। इस सीजन में लगातार रणवीर के जीतने की उम्मीद जताई जा रही थी।

हालांकि वह तीसरे नंबर तक ही पहुंच पाए। बिग बॉस ओटीटी से बाहर निकलते ही अपनी इंटरव्यू में रणवीर शौरे ने खुद माना कि उनके मुताबिक वह सना मकबूल से ज्यादा डिजर्विंग थे और इस घर में ऐसे कई डिजर्विंग कंटेस्टेंट्स थे जिन्हें जितना चाहिए था।

  • सना मकबूल नहीं थी जीत की हकदार-रणवीर
  • आमने सामने आए विशाल-अरमान

Bigg Boss OTT 3 Finale: थप्पड़ कांड को लेकर Vishal Pandey ने Armaan Malik से की लड़ाई, लगाए ये गंभीर आरोप

सना मकबूल नहीं थी जीत की हकदार-रणवीर

घर से बाहर आते ही मीडिया से बातचीत में रणवीर ने बताया कि सना के ट्रॉफी जीतने के बारे में मैं यही कहूंगा कि बिग बॉस का यह फैसला और जो वोटिंग हुई है वह सर आंखों पर हैं। हालांकि मेरे हिसाब से घर में इससे कई ज्यादा डिजर्विंग कंटेस्टेंट थे जिन्हें जितना चाहिए था। इसी के साथ नाम पूछने पर रणवीर ने बताया, मैं था… अरमान था… और भी लोग थे बता दें कि बिग बॉस ओट 3 के ग्रैंड फिनाले से पहले ही अरमान अपनी पत्नी कृतिका के साथ बाहर हो गए थे। उन्हें इस सीजन का सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स भी माना गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

कैसा है Aishwarya का अपने ससुर Amitabh Bachchan के साथ रिश्ता? सास जया ने खोले घर के भेद

आमने सामने आए विशाल-अरमान

इतना ही नहीं घर से निकलने के बाद जब अरमान मलिक से सना मकबूल की जीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके मुताबिक जो भी लड़ा वह सभी जीते हैं। उन्होंने कहा कि सीजन में लड़ने वाला हर कोई विनर रहा है। बता दे की अरमान और विशाल का झगड़ा सीजन की हाईलाइट रहा है। और मेकर्स ने ग्रैंड फिनाले में फिर एक बार दोनों को आमने-सामने बिठाकर माहौल गर्म कर दिया है। फिर एक बार दोनों में जमकर तू-तू मैं-मैं देखी गई। हालांकि इस बार विशाल फ्रंट फुट पर खेलते दिखाई दिए।

प्रेग्नेंसी के 28वें हफ्ते में जिम में पसीना बहा रहीं हैं Drashti Dhami, एक्ट्रेस ने शेयर किया वर्कआउट रूटीन

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT