होम / Richa Chadha की 14 दिन की बेटी से मिलने पहुंचा बॉलीवुड, एक्ट्रेस ने दीया मिर्जा-शबाना आजमी के साथ दिए पोज

Richa Chadha की 14 दिन की बेटी से मिलने पहुंचा बॉलीवुड, एक्ट्रेस ने दीया मिर्जा-शबाना आजमी के साथ दिए पोज

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
Richa Chadha की 14 दिन की बेटी से मिलने पहुंचा बॉलीवुड, एक्ट्रेस ने दीया मिर्जा-शबाना आजमी के साथ दिए पोज

Richa Chadha

India News (इंडिया न्यूज), Richa Chadha: ऋचा चड्ढा और अली फजल इस समय अपनी नन्ही राजकुमारी का पालन-पोषण करके अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर का आनंद ले रहे हैं। इस जोड़े ने जुलाई 2024 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, लेकिन उन्होंने अभी तक अपने फैंस के साथ अपनी बेटी का नाम साझा नहीं किया है। हाल ही में, इंडस्ट्री से ऋचा के दोस्त उनकी बच्ची से मिलने आए और चाय और साबूदाना वड़े पर दिल खोलकर बातचीत की। नई माँ ने अपनी दोस्तों और अपनी बच्ची के साथ खूबसूरत शाम की तस्वीरें भी साझा कीं।

  • ऋचा चड्ढा ने दोस्तों के साथ साझा की तस्वीरें
  • दीया मिर्जा को दिया धन्यवाद

Sanjay Dutt ने अपने जन्मदिन पर खुद को गिफ्ट की नई कार, स्टाइलिश ब्लैक गाड़ी का वीडियो हुआ वायरल

ऋचा चड्ढा ने दोस्तों के साथ साझा की तस्वीरें

29 जुलाई, 2024 को, ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जो उनकी नवजात बेटी से मिलने आए थे। पहली तस्वीर में ऋचा अपनी नवजात बच्ची के साथ कुर्सी पर बैठी नजर आ रही थीं। जिसमें हम ऋचा चड्ढा, दीया मिर्जा, शबाना आज़मी, उर्मिला मातोंडकर और अली फजल को एक साथ पोज देते हुए भी देख सकते हैं। इसके साथ ही, ऋचा ने एक भावुक नोट भी लिखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

Reddit पर वायरल वीडियो में ऐसा करती नजर आईं Kriti Sanon, नाराज फैंस ने मचाया बवाल

दीया मिर्जा को दिया धन्यवाद

ऋचा ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी में मदद करने के लिए दीया को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी बेटी कितनी भाग्यशाली है कि उसे प्यार करने वाले लोगों का आशीर्वाद और स्पर्श मिला है। एक्ट्रेस ने तस्वीरों को साझा करते हुए नोट में लिखा. “बारिश और प्यार से सराबोर शाम, गरमागरम खाल/मासिक और साबूदाना वड़े के साथ। मुझे लगता है कि चाय बहुत ठंडी थी @tanveazmi माफ़ी चाहती हूँ! यह छोटी बच्ची कितनी भाग्यशाली है कि उसे सबसे प्यारे और सबसे अच्छे व्यक्ति का आशीर्वाद और स्पर्श मिला है!

गुड्डू पंडित कितने खुश हैं! माँ कितनी लाड़-प्यार से पली-बढ़ी है! ऐसे बंधनों के लिए भगवान का शुक्रिया @urmilamatondkarofficial @azmishabana18 @diamirzaofficial मुझे संभालने के लिए दीया का बहुत-बहुत शुक्रिया। मेरा मतलब है कि गर्भावस्था के लिहाज से A से Z तक! हमेशा के लिए ऋणी और आभारी! आप सभी को प्यार!

Khatron Ke Khiladi 14: कुशाल टंडन और अर्जित तनेजा ने निकाली असीम रियाज की हेकड़ी, पूछा- कितना पैसा है बे

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT