होम / Boney Kapoor Shares Throwback Photos वहीदा रहमान के साथ वाली तस्वीर शेयर की

Boney Kapoor Shares Throwback Photos वहीदा रहमान के साथ वाली तस्वीर शेयर की

Prachi • LAST UPDATED : January 29, 2022, 5:15 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Boney Kapoor Shares Throwback Photos: बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने सिनेमा जगत को कई ब्लाक बस्टर फिल्में दी है। बता दें कि बोनी कपूर अपने बीते दिनों को याद कर रहे हैं। वैसे इंस्टाग्राम पर बोनी अक्सर थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काफी लंबा वक्त बिताया है तो जाहिर तौर पर बोनी के पास पुराने दिनों की तमाम यादें हैं। बोनी ने अपने जवानी के दिनों की शूटिंग की तस्वीर की तो वहीं फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) के साथ वाली तस्वीर भी शेयर की है। ये तस्वीर तब ली गई थी जब आर के स्टूडियो में रितू कपूर की शादी (Ritu kapoors Wedding) में शामिल होने गए थे।

(Boney Kapoor Shares Throwback Photos) पुकार फिल्म की शूटिंग के समय ली गई तस्वीर में बोनी कपूर हैंडसम लग रहे है

बता दें कि बोनी कपूर ने जो ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है वहीदा रहमान के साथ तीन लड़के नजर आ रहे हैं। वहीदा के साथ खड़े बोनी कपूर को देख पहचान पाना काफी मुश्किल है। टीनएज ब्वॉय बोनी के साथ दिलीप धवन भी हैं। वहीं तीसरे लड़के को देख पहचान ही नही पाएंगे कि ये बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रहे कुमार गौरव हैं।

बता दें कि इस फोटो को शेयर करते हुए बोनी ने कैप्शन में लिखा कि 1969 में रितू कपूर (नंदा) की शादी का समारोह आर के स्टूडियो में रखा गया था। हमे खूबसूरत, ग्रेसफुल, टैलेंटेड वहीदा रहमान जी के साथ पिक्चर क्लिक करने का मौका मिला था। उनके ठीक बगल में ब्लैक सूट में मैं खड़ा हूं और मेरे बाद बंटो उनके बगल में बंटी।

इस थ्रोबैक तस्वीर पर बेटे अर्जुन कपूर समेत कई सेलेब्स और फैंस जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा बोनी कपूर ने अपने जवानी के दिनों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। पुकार (pukar) फिल्म की शूटिंग के समय ली गई इस तस्वीर में बोनी कपूर बेहद हैंडसम लग रहे है। 1998 में पुकार फिल्म की शूटिंग ग्लेशियर में की गई थी। इसी दौरान ली गई तस्वीर को शेयर कर बोनी ने शेयर किया है।

Read More: Pushpa Star Allu Arjun का लाडली बेटी ने ऐसे किया स्वागत, वायरल हुई फोटो

Read More: Akshay Kumar And Manushi Chhillar Prithviraj Gets Cleared By Censor Board जल्द होगा रिलीज डेट का ऐलान

Read More: Mouni Roy Pool Party Photos बोल्ड ड्रेस में दिखी नई नवेली दुल्हन मौनी

Read More: Akshay Kumar Starerr Bachchan Pandey का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.