होम / Akshay Kumar And Manushi Chhillar Prithviraj Gets Cleared By Censor Board जल्द होगा रिलीज डेट का ऐलान

Akshay Kumar And Manushi Chhillar Prithviraj Gets Cleared By Censor Board जल्द होगा रिलीज डेट का ऐलान

Prachi • LAST UPDATED : January 29, 2022, 1:46 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Akshay Kumar And Manushi Chhillar Prithviraj Gets Cleared By Censor Board: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बी टाउन में एक साथ अपने कई प्रोजेक्टस के साथ बिजी रहते हैं। बता दें कि अक्षय कुमार स्टारर ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) यशराज बैनर तले बिग बजट फिल्म है। बता दें कि यह फिल्म 21 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोविड की वजह से फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था। अब रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स जल्द ही फिल्म के नई रिलीज की घोषणा करने वाले हैं। चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) मुख्य किरदारों में हैं।

Also Read: Controversy On Akshay Kumar Movie Prithviraj ‘राजपूत’ शब्द पर भड़का गुर्जर समुदाय

वहीं रिपोर्ट की मानें तो पृथ्वीराज को सीबीएफसी (Censor Board) ने यूए सर्टिफिकेट के साथ पास (Prithviraj gets a U Certificate) कर दिया है। साथ ही बताया गया है कि फिल्म 135 मिनट.. यानि की 2 घंटे 15 मिनट लंबी है। पिछले महीने ही फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस बिग बजट फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। बता दें कि इस ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा में अक्षय कुमार मशहूर शासक पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

(Akshay Kumar And Manushi Chhillar Prithviraj Gets Cleared By Censor Board) विवादों में फंसी है यह फिल्म

अक्षय कुमार की यह फिल्म लगातार विवादों में है। पहले फिल्म के टाइटल पर और अब ‘राजपूत’ शब्द के इस्तेमाल को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई है। राजस्थान में गुर्जरों ने अक्षय कुमार की फिल्म की स्क्रीनिंग रोकने की धमकी दी है, यदि मेकर्स पृथ्वीराज चौहान के लिए ‘राजपूत’ शब्द का इस्तेमाल जारी रखते हैं। गुर्जरों ने दावा किया कि पृथ्वीराज गुर्जर समुदाय से थे और ना कि राजपूत थे। नाम को लेकर विवाद कुछ हफ्ते पहले करणी सेना ने भी अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर आपत्ति जाहिर की थी।

करणी सेना ने कहा था कि फिल्म का टाइटल सिर्फ ‘पृथ्वीराज’ है और इसलिए यह सम्मानजनक नहीं है। फिल्म का टाइटल ‘पृथ्वीराज’ नहीं बल्कि ‘पृथ्वीराज चौहान’ होना चाहिए। मानुषी छिल्लर का डेब्यू पूर्व विश्व सुदंरी मानुषी छिल्लर इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। फिल्म में वो अक्षय कुमार के अपोजिÞट संयोगिता के रोल में नजर आएंगी।

Read More: Mouni Roy Pool Party Photos बोल्ड ड्रेस में दिखी नई नवेली दुल्हन मौनी

Read More: Akshay Kumar Starerr Bachchan Pandey का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT