होम / Boycott ShahRukh KhanTrend: बॉलीवुड किंग की मुश्किलें बढ़ी

Boycott ShahRukh KhanTrend: बॉलीवुड किंग की मुश्किलें बढ़ी

Prachi • LAST UPDATED : September 16, 2021, 9:41 am IST
ADVERTISEMENT
Boycott ShahRukh KhanTrend: बॉलीवुड किंग की मुश्किलें बढ़ी

Shahrukh Khan

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Boycott ShahRukh Khan Trend:गुरुवार को सोशल मीडिया पर Bollywood किंग शाहरुख खान को लेकर Twitter War देखने को मिली। पहले कुछ लोगों ने शाहरुख के खिलाफ हैशटैग बॉयकॉट शाहरुख खान (#BoycottShahRukhKhan) ट्रेंड किया। इन लोगों ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) के साथ शाहरुख की एक फोटो को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनकी फिल्म पठान (Pathan) का बॉयकॉट करने की धमकी दी। जिसके बाद शाहरुख खान के फैंस भी उनके समर्थन में सामने आ गए।

शाहरुख खान के खिलाफ ये ट्रेंड क्यों शुरू हुआ ये तो साफ नहीं हो पाया लेकिन इस ट्रेंड के साथ ही लोगों ने उनकी अपकमिंग फिल्म Pathan को फ्लॉप कराने की धमकी भी दी। यूजर्स ज्यादातर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ उनकी फोटो को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। दरअसल इस तस्वीर में शाहरुख खान इमरान की ओर देखकर मुस्कुरा रहे हैं और इमरान खान ने उनके कंधे पर हाथ रखा हुआ हैं।

इमरान खान के साथ शाहरुख खान की ये पुरानी तस्वीर हैं जब भारत और पाकिस्तान के रिश्ते थोड़े बेहतर हुआ करते थे और इमरान खान भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नहीं थे। यूजर्स का कहना है कि शाहरुख खान भारत में रहते हुए पाकिस्तान की तारीफ करते हैं। इन लोगों ने उनकी फिल्म पठान के बॉयकॉट की भी बात की।

वैसे शाहरुख को लेकर सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रेंड से उनकी आने वाली फिल्म पठान को काफी नुकसान हो सकता है क्योंकि लोग अभी से इस फिल्म को नहीं देखने के बात कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम भी दिखाई देने वालें हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हो चुकी हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT