होम / Bunty Aur Babli 2 का ट्रेलर आउट

Bunty Aur Babli 2 का ट्रेलर आउट

Mukta • LAST UPDATED : October 25, 2021, 10:59 am IST
ADVERTISEMENT
Bunty Aur Babli 2 का ट्रेलर आउट

Bunty Aur Babli 2

Bunty Aur Babli 2

लंबे इंतजार के बाद, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की विशेषता वाली बंटी और बाली 2 का ट्रेलर आउट हो गया है और ऐसा लगता है कि इसने दर्शकों को प्रभावित किया है। मुख्य जोड़ी के रूप में सैफ और रानी की विशेषता, मजा दोगुना करने का वादा करता है क्योंकि ओजी नए विपक्ष, सिद्धांत चतुवेर्दी और शारवरी वाघ को लेते हैं, जो मूल बंटी और बबली होने का दिखावा करते हैं।

दिलचस्प बात यह है कि बंटी और बबली 2 12 साल बाद सैफ और रानी के स्क्रीन रीयूनियन पर है और प्रशंसक इसके लिए उत्साहित थे। ट्रेलर पर ट्विटर की प्रतिक्रिया आ रही है और ऐसा लगता है कि प्रशंसकों को ओजीएस और धोखेबाजों के बीच महाकाव्य लड़ाई पसंद आ रही है।

एक यूजर ने लिखा, “यह एक शानदार ट्रेलर है जो हम तुम जोड़ी को वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता !! लेकिन फिर भी मूल बंटी और बबली वापस नहीं आया है। हालांकि यह देखने के लिए अभी भी दिमाग उड़ रहा है”।

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “अविश्वसनीय रूप से असाधारण मनोरंजन, मजाकिया, उदासीन और शानदार ट्रेलर, रानी मुखर्जी और, सैफ अली खान वास्तव में स्वर्गीय जोड़ी है। बबली अब तक की सबसे मजेदार माँ के रूप में वापस आ गई ह। रानी मुखर्जी सभी ग्लैमरस, भव्य, सुंदर और प्रफुल्लित करने वाली हैं।” एक अन्य ने लिखा, “शानदार ट्रेलर।

(Bunty Aur Babli 2)

Read Also : Aryan Drug Case एनसीबी और एनसीपी में क्यों बढ़ती जा रही है तकरार

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT