होम / Burger King ने भेजा ‘नया फ्लेवर’ वाला वेज व्हॉपर बर्गर, फफूंद लगा खाना देख चौंका जोमैटो, देखें तस्वीरें

Burger King ने भेजा ‘नया फ्लेवर’ वाला वेज व्हॉपर बर्गर, फफूंद लगा खाना देख चौंका जोमैटो, देखें तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 6, 2024, 8:42 pm IST
ADVERTISEMENT
Burger King ने भेजा ‘नया फ्लेवर’ वाला वेज व्हॉपर बर्गर, फफूंद लगा खाना देख चौंका जोमैटो, देखें तस्वीरें

Mould-Infested Veg Whopper Burger From Burger King

India News (इंडिया न्यूज़), Man Receives Mould-Infested Veg Whopper Burger From Burger King: एक ग्राहक ने अपने एक्स अकाउंट पर फफूंद लगे बर्गर की तस्वीरें साझा की हैं, साथ ही बताया कि उसे यह फफूंद ‘मुफ्त डील’ में मिली है।

आपको बता दें कि यमन देव शर्मा नाम के एक ट्विटर यूजर ने फफूंद लगे बर्गर की तस्वीरें शेयर कीं, जिसे उन्होंने बर्गर किंग से जोमैटो के माध्यम से ऑर्डर किया था। उन्होंने लिखा, “ज़ोमैटो के ज़रिए बर्गर किंग से ऑर्डर किया। फ्राइज़ खत्म करने के बाद बर्गर (वेज हूपर) खोला और आज पता चला कि उन्होंने एक नया फ्लेवर लॉन्च किया है। जहां बर्गर ब्रेड के साथ फफूंद भी नहीं आ रही है।”

ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए ज़ोमैटो ने कही ये बात

बर्गर किंग ने ट्वीट पोस्ट के ज़रिए ग्राहक से संपर्क किया और उसे अपना संपर्क नंबर, स्टोर लोकेशन, ऑर्डर आईडी और ईमेल आईडी जैसी जानकारी डीएम/इनबॉक्स के ज़रिए शेयर करने के लिए कहा। उन्होंने कहा, “हाय यमन, आपकी जानकारी का इंतज़ार है। कृपया अपना संपर्क नंबर, स्टोर लोकेशन, ऑर्डर आईडी और ईमेल आईडी डीएम/इनबॉक्स के ज़रिए साझा करें ताकि हम इस मामले को संबंधित टीम के साथ आगे बढ़ा सकें।”

लोगों ने हैरान होकर दिए रिएक्शन

नेटिज़न्स भी इस पोस्ट से हैरान नजर आ रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है कि बेचारे लोगों के पास प्रिज़र्वेटिव खत्म हो गए हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हिंदी में लिखने की वजह से ज़ोमैटो और बर्गरकिंग जानबूझकर जवाब नहीं दे रहे हैं। कुछ दिन पहले, उन्होंने मुझे वेज की जगह चिकन बर्गर दिया था। बर्गरकिंग, मुझे नहीं पता कि उनके रसोइये किस तरह का नशा कर रहे हैं जो ग्राहकों को नॉन-वेज के तौर पर वेज परोस रहे हैं और ऐसे सड़े हुए फंगस लगे पाव।’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT