होम / Busan International Film Festival अली फजल को मिला नॉमिनेशन

Busan International Film Festival अली फजल को मिला नॉमिनेशन

Prachi • LAST UPDATED : September 29, 2021, 11:19 am IST
ADVERTISEMENT
Busan International Film Festival अली फजल को मिला नॉमिनेशन

Ali Fazal

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Busan International Film Festival अभिनेता अली फजल (Ali Fazal ) अपने दमदार अभिनय के दम पर विदेश में भी अपना जलवा दिखा रहे हैं। Ali Fazal को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एशिया कंटेंट अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया है। अली फजल को यह नॉमिनेशन सीरीज रे के सेगमेंट फॉर्गेट मी नॉट के इप्सिट नायर के किरदार के लिए मिला है।

Busan International Film Festival में मिले इस नॉमिनेशन से अली फजल काफी खुश हैं। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए Ali Fazal ने कहा- वाह, इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं की थी। मैं इस नामांकन को प्राप्त करने के लिए बहुत विनम्र हूं और एशिया कंटेंट अवॉर्ड्स द्वारा मान्यता प्राप्त होना बहुत मायने रखता है। इस साल एशिया में बहुत सारे बेहतरीन कंटेंट का निर्माण किया गया था और फिल्मों और अभिनेताओं के इस तरह के प्रभावशाली लाइनअप के बीच नामांकन एक सम्मान की बात है।

Busan International Film Festival Ali Fazal ने शुक्रिया अदा किया

अपने नॉमिनेशन का पता चलते ही Ali Fazal ने एक ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लोगों का शुक्रिया अदा किया। आपको बता दें कि श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह स्टोरी सत्यजीत रे की कहानी बिपिन बाबर स्मृति भ्रंश से प्रेरित थी।

Ali Fazal ने इसमें एक कॉरपोरेट शार्क की भूमिका निभाई थी, जो कभी कुछ नहीं भूलता और उसकी मेमोरी कम्प्यूटर की तरह होती हैं। हालांकि, जब वह एक लड़की से मिलता है तो वह उस मुलाकात को भूल जो जाता है, जो वह उस लड़की से पहले कर चुका होता है।

वह सारा समय इसी दुविधा में होता है कि वह उस लड़की से कब मिला और क्या वह लड़की झूठ तो नहीं बोल रही है। उसकी परेशानी उस समय और बढ़ जाती है, जब उसका दोस्त भी उन बातों को दोहराता है, जो उस लड़की ने कही होती हैं।

 

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT