होम / Chhath 2021 प्रमोद प्रेमी का छठ गीत 'Ghunghta Uthawa Arag Da' हुआ रिलीज

Chhath 2021 प्रमोद प्रेमी का छठ गीत 'Ghunghta Uthawa Arag Da' हुआ रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : October 31, 2021, 4:22 pm IST
ADVERTISEMENT
Chhath 2021 प्रमोद प्रेमी का छठ गीत 'Ghunghta Uthawa Arag Da' हुआ रिलीज

Bhojpuri Chhath Geet

इंडिया न्यूज, पटना:
Chhath 2021: बिहार के सबसे बड़े महापर्व को आने में बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग एक के बाद एक छठ महापर्व के गाने लेकर आ रहे हैं। खेसारी, नुरहुआ के बाद यूथ स्टार प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi) ने भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath Geet) ‘घुंघटा उठावा अरग द’ Ghunghta (Uthawa Arag Da) रिलीज किया है।

इससे पहले भी वह कई हिट गानों में अपनी आवाज दे चुके हैं। इस गाने की खास बात है कि इसमें बताया गया है कि छठ पूजा को कैसे किया जाता है। गाने में दिखाया गया है कि कैसे घाट पर जाकर पूजा की जाती है।

‘घुंघटा उठावा अरग द’ गाने का वीडियो सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। रिलीज के साथ ही गाना इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। इस गाने को एक दिन में 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। गाने को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है जबकि संगीत आर्या शर्मा ने दिया है।

इस साल छठ 10 नवंबर को देशभर में बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाएगा। मान्यता है कि छठ के चार दिनों में सूर्यदेव और उनकी बहन छठी देवी की पूजा करते हैं। कहा जाता है कि इससे व्रतियों की सभी मनोकामनाएं पूरी होती है। छठी मईया की उपासना से धन, दौलत, संतान के साथ-साथ अच्छी सेहत की कामना की जाती है।

Read More: T20 World Cup अनुष्का-विराट की बेटी वामिका परी बनी नजर आई

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT