होम / पीछे गर्लफ्रेंड और गले में चेन…,चलती बाइक पर रोमांटिक हुआ कपल, वीडियो वायरल

पीछे गर्लफ्रेंड और गले में चेन…,चलती बाइक पर रोमांटिक हुआ कपल, वीडियो वायरल

Ankita Pandey • LAST UPDATED : August 5, 2024, 6:16 pm IST
ADVERTISEMENT
पीछे गर्लफ्रेंड और गले में चेन…,चलती बाइक पर रोमांटिक हुआ कपल, वीडियो वायरल

India News(इंडिया न्यूज), Couple Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया में लोग वायरल होने के लिए बड़ी से बड़ी मुसीबत का सामना करने को तैयार रहते हैं। उन्हें इसको करने में अपनी जान की भी परवाह नहीं करते हैं। इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल चलती बाइक पर लिप-लॉक करते नजर आ रहे हैं। ऐसा करके वो अपनी जान के साथ-साथ दूसरों की जान भी जोखिम में डाल रहे हैं। हालांकि, उन्हें इस बात की भी कोई चिंता नहीं है। वीडियो में दिखाई देने वाले लोगों ने हेलमेट भी नहीं पहना था

सोशल मीडिया वायरल वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बाइक पर तीन लोग सवार हैं। इनमें से एक का ध्यान बाइक चलाने पर है। बीच में बैठा लड़का वीडियो बना रहा है। चलती बाइक पर वीडियो बनाते हुए वह पोज देता है और फिर अपना चेहरा पीछे बैठी लड़की की तरफ घुमाता है। इसके बाद लड़की भी लड़के की तरफ देखती है। इसके बाद कपल लिप-लॉक करते नजर आता है। उनकी इस हरकत के बाद लोग गुस्से में हैं। सोशल मीडिया यूजर्स कपल की ऐसी हरकत के लिए आलोचना कर रहे हैं। इसके साथ ही इनमें से कोई भी हेलमेट नहीं पहना था। ट्रैफिक नियमों की भी इन्होंने अनदेखी की है।

आखिर क्या है Chin Tapak Dum Dum? जिसके मीम्स सोशल मीडिया पर मचा रहें हैं तूफान

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raja Kumar (@raja_i_n_s_t_5464)

यूजर्स ने दी निगेटिव प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है, जिसे हजारों बार देखा जा चुका है। कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने इसे घटिया हरकत बताया, तो दूसरे ने कहा कि पॉपुलर होने के लिए किस हद तक गिरोगे। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऊपर से यमराज भी देख रहे हैं, सहमत हूं। कुल मिलाकर इस कपल को ज्यादातर निगेटिव प्रतिक्रियाएं ही मिल रही हैं। वैसे, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि यह वीडियो कहां का है।

मॉर्निंग वाक के लिए निकली इस महिला संग दरिन्दगी का भयानक वीडियो आया सामने? रूह कांप जाएं ऐसा मंज़र देख!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT