होम / Dance+ Season 6 पावर-पैक परफॉर्मेंस से लेकर नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट तक के लिए स्टार प्लस पेश कर रहा है 'डांस+ सीजन 6'

Dance+ Season 6 पावर-पैक परफॉर्मेंस से लेकर नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट तक के लिए स्टार प्लस पेश कर रहा है 'डांस+ सीजन 6'

Mukta • LAST UPDATED : October 25, 2021, 11:58 am IST
ADVERTISEMENT
Dance+ Season 6 पावर-पैक परफॉर्मेंस से लेकर नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट तक के लिए स्टार प्लस पेश कर रहा है 'डांस+ सीजन 6'

Dance+ Season 6

Dance+ Season 6

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Dance+ Season 6 इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि ‘स्टार प्लस’ ने इस महामारी के दौरान दर्शकों के मनोरंजन में कोई कमी नहीं छोड़ी है। यह चैनल पिछले कई सालों में काफी हिट फिक्शन शोज का घर रहा है।

हम ‘इमली’ के साथ खूब हँसे हैं, ‘अनुपमा’ के साथ रोए हैं, ‘गुम है किसी के प्यार में’ को देख भावुक हुए हैं और पंड्या स्टोर को देख अपने घर पर होने जैसा महसूस किया है और अब चैनल हमें थिरकने पर मजबूर कर देने के लिए तैयार है।

दर्शकों की थाली पहले से ही भरपूर मनोरंजन से भरी हुई थी पर अब स्टार प्लस इस थाली में दर्शकों की पसंदीदा एक और चीज जोड़ने के लिए तैयार है। जी हाँ ! आपने बिलकुल सही समझा, हम वास्तव में डांस+ सीजन 6 की बात कर रहे हैं।

यह साल 2021 में लॉन्च होने वाला उनका पहला नॉन-फिक्शन शो है। भारत में नंबर एक डांस रियलिटी शो होने के नाते यह देश भर की सभी प्रतिभाओं को प्रदर्शित करता है। यह हर एक डांसर के लिए अपनी कला को अपने तरीके से प्रस्तुत करने और पूरे शो में अपने कौशल को बेहतर बनाने में सक्षम होने का एक मंच है।

अपने पिछले 5 सीजन की जबरदस्त सफलता के बाद और इसकी वैश्विक उपस्थिति के साथ, शो के निमार्ता एक और बेहतरीन सीजन देने के लिए वापस आ गए हैं, जिसे देख देश एक बार फिर उनके साथ ठुमके लगाएगा।

असाधारण प्रतिभा के साथ, यह सीजन बड़ा, कठिन और अधिक चुनौतीपूर्ण होने का वादा करता है। शो में तीन कप्तानों के नेतृत्व में तीन टीमें शामिल हैं, सलमान युसूफ खान पहली बार इस शो में मेंटर बने हैं, उनके साथ शो के दिग्गज शक्ति मोहन और पुनीत जे पाठक भी हैं।

बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा अपने स्वास्थ्य को बिलकुल ठीक करने के बाद और मजबूत होते हुए हमेशा की तरह इस शो में सुपर जज के रूप में दिखाई देंगे। चार्मिंग राघव जुयाल शो के होस्ट हैं।

यह शो निश्चित रूप से बहुत सारी मस्ती, उत्साह और कई भावनाओं से भरा होगा। इसलिए, जैसे डांसर्स एक बीट मिस नहीं करेंगे, आपसे उम्मीद की जाती है कि आप शो के किसी भी एपिसोड को मिस नहीं करेंगे और हमें यकीन है कि आप ऐसा नहीं करेंगे, क्योंकि इस सीजन में ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट की पेशकश करने के लिए बहुत कुछ है।

यह प्रत्येक डांसर के ‘प्लस मूव्स’ को डीकोड करने के लिए बायो-मैकेनिक्स पेश करने वाला एकमात्र शो है, जो हमारे दैनिक जीवन से समानताएं चित्रित करता है। अधिक जानने और मस्ती भरे पल का हिस्सा बनने के लिए देखिए …
इस ’31 अक्टूबर’ से हर ‘रविवार’ को ‘रात 8 बजे’ ‘डांस+ सीजन 6’ !

Dance+ Season 6

Read Also : Aryan Drug Case एनसीबी और एनसीपी में क्यों बढ़ती जा रही है तकरार

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT