होम / अब गोल्डन स्विमसूट में नहीं दिखेंगी Deepika Padukone, 'बेशरम रंग' गाने से हटाए तो कुछ बदल दिए गए सीन

अब गोल्डन स्विमसूट में नहीं दिखेंगी Deepika Padukone, 'बेशरम रंग' गाने से हटाए तो कुछ बदल दिए गए सीन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 5, 2023, 10:17 pm IST
ADVERTISEMENT
अब गोल्डन स्विमसूट में नहीं दिखेंगी Deepika Padukone, 'बेशरम रंग' गाने से हटाए तो कुछ बदल दिए गए सीन

Deepika Padukone, Besharam Rang Song

Deepika Padukone Pathaan: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के गाने ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) पर जब लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा, तो राजनेताओं ने भी इस गाने को लेकर अपनी आपत्ति जताई। बता दें कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित कई नेताओं ने इस गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी को लेकर विरोध जताया था। उन्हें शाहरुख खान से भी नाराजगी थी, जो गाने में एक जगह हरी शर्ट पहने दिखाई दे रहें हैं। गाने में जब नेताओं ने सुधार की अपील की, तो सेंसर बोर्ड ने फिल्म मेकर्स को ‘बेशरम रंग’ में बदलाव करने के सुझाव दिए।

दीपिका पादुकोण के हटाए तो कुछ बदले सीन

एक रिपोर्ट के अनुसार, गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण के गोल्डन स्विमसूट में साइड पोज को हटा दिया गया है। उनकी बॉडी के क्लोजअप शॉट को भी हटाया गया है। दीपिका ने गाने के बोल ‘बहुत तंग किया’ के दौरान जो डांस मूव्स दिखाए थे, उनको दूसरे सीन से बदल दिया गया है। हालांकि, दीपिका की जिस भगवा बिकिनी को लेकर सबसे ज्यादा विवाद हुआ, उस शॉट को गाने से हटाया गया है या नहीं, इसे लेकर अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है।

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के अध्यक्ष ने कही ये बात

आपको बता दें कि ‘पठान’ और इसके गाने ‘बेशरम रंग’ में सेंसर बोर्ड ने कुछ बदलाव करने के निर्देश दिए थे। वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने अपने एक बयान में कहा था, “सीबीएफसी के निर्देशों के अनुरूप ‘पठान’ को जांच से गुजरना पड़ा है। फिल्म मेकर्स को समिति के सुझाव के अनुसार, फिल्म और गाने में बदलाव करने हैं और रिलीज से पहले इसके संशोधित वर्जन को समिति के समक्ष प्रस्तुत करना है।” प्रसून जोशी ने रचनात्मक अभिव्यक्ति और दर्शकों की संवेदनाओं के बीच एक संतुलन बनाए रखने की जरूरत पर जोर दिया।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT