होम / Disha Patani ने करवाया इस बड़े एक्टर के नाम का टैटू, पोस्ट शेयर कर फैंस ने कही ये बात

Disha Patani ने करवाया इस बड़े एक्टर के नाम का टैटू, पोस्ट शेयर कर फैंस ने कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:02 pm IST
ADVERTISEMENT
Disha Patani ने करवाया इस बड़े एक्टर के नाम का टैटू, पोस्ट शेयर कर फैंस ने कही ये बात

Disha Patani Hand Tattoo

India News (इंडिया न्यूज़), Disha Patani Hand Tattoo: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस ने अपने बाई हाथ पर PD के नाम का एक टैटू बनवाया है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है की दिशा ने अपने हाथ पर प्रभास और अपने नाम के पहले अक्षर का टैटू बनवाया है। बता दें की दोनों ने साथ में कल्कि 2898 एडी में काम किया है। इस टैटू के बारे में होने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि प्रभास और दिशा पटानी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं अब एक्ट्रेस ने इस टैटू पर अपना रिएक्शन देते हुए अपने सोशल मीडिया पर टैटू को प्लांट करते हुए फोटो शेयर की है।

  • दिशा पटानी ने फ्लॉन्ट किया टैटू
  • कल्कि 2898 एडी में दिशा
  • पोस्ट शेयर कर फैंस ने कही ये बात

Anant-Radhika के संगीत सेरेमनी का निमंत्रण कार्ड हुआ वायरल, स्वादिष्ट मेन्यू से ग्रैंड वेन्यू तक की डिटेल हुई रिवील

दिशा पटानी ने फ्लॉन्ट किया टैटू

शेयर की हुई फोटो में दिशा ब्लू कलर के टॉप के साथ व्हाइट पैंट पहने दिखाई दे रही है। फोटो में एक्टेस अपना टैटू फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा मेरे टैटू में लोगों की दिलचस्पी देखना काफी फनी है, खोजिए यह खुशी किस बारे में है। पोस्ट के शेयर करने के तुरंत बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Hardik & Natasa: फाइनल के बाद हार्दिक से नहीं की फोन पर बात, अब 75 लाख की गाड़ी में कहा घुम रही है नताशा

कल्कि 2898 एडी में दिशा

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कल्कि 2898 एडी में दिशा पाटनी ने रॉक्सी का किरदार निभाया है। दिशा फिल्म में प्रभास के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रही है। प्रभास से पहले एक्ट्रेस का नाम उनके दोस्त अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक से भी जुड़ो जा रहा था। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप परअपने चुप्पी नहीं तोड़ी थी। दिशा का नाम बॉलीवुड के जाने माने एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ भी जुड़ चुका है। बाद में दोनों ने दूसरे को अच्छा दोस्त बताया अब हाल ही में दिशा और टाइगर साथ में अक्षय कुमार के साथ स्पॉट हुए थे।

Anant-Radhika की ममेरू सेरेमनी में खुशी से नाचते नजर आए Mukesh-Nita, इनसाइड वीडियो हुआ वायरल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT