होम / 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दया बेन' करेंगी वापसी? लाखों की सैलरी के बाद भी क्यों छोड़ा था शो?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दया बेन' करेंगी वापसी? लाखों की सैलरी के बाद भी क्यों छोड़ा था शो?

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:38 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दया बेन' करेंगी वापसी? लाखों की सैलरी के बाद भी क्यों छोड़ा था शो?

Disha Vakani Total Income

India News (इंडिया न्यूज़), Disha Vakani Total Income: दिशा वकानी निस्संदेह भारत की सबसे शानदार और बेहतरीन टेलीविजन एक्ट्रेस में से एक हैं। पॉपुलर डेली सोप, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘दया बेन’ के उनके शानदार कैरेक्टर ने कई सालों तक दर्शकों को आकर्षित किया है। दिलीप जोशी के निभाए गए उनके ऑन-स्क्रीन पति ‘जेठालाल’ के साथ उनकी केमिस्ट्री को आज भी भारतीय टेलीविजन इतिहास में सबसे बेहतरीन ऑन-स्क्रीन पति-पत्नी में से एक माना जाता है।

  • दिशा वकानी की कुल आय
  • दिशा वकानी की पहली सैलरी 

‘जूते मारूंगी…’, पति Ajay Devgn को गाली देकर Kajol ने क्यों कही ऐसी बात? देखें वीडियो

दिशा वकानी की कुल आय

दिशा वकानी ने 2437 से ज्यादा एपिसोड शूट करने के बाद 2017 में TMKOC छोड़ दिया, और जबकि आज तक उनके फैंस उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं, उनके शो में लौटने की संभावना बहुत कम है। हालांकि, दिशा वकानी ने शो से काफी अच्छी कमाई की, वह भी करोड़ों में, तो चलिए शो छोड़ने से पहले शो से एक्ट्रेस की आय का ब्यौरा देते हैं।

खबरों के अनुसार, दिशा वकानी का तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जाना उनके जीवन का बड़ा फैसला था। वह हर एपिसोड 1.2 लाख कमा रही थीं, जो कि जेठालाल के 1.5 लाख के करीब था। जब शो के मेकर्स उनकी सैलरी की उम्मीदों को पूरा करने में असमर्थ थे, तो उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया। उनके जाने से 2437 एपिसोड के सफल दौर का अंत हो गया, और वहीं अनुमान लगाया जाए तो उन्होंने शो में अपने समय के दौरान लगभग 30 करोड़ रुपये कमाए थे।

Don 3 में आइटम सॉन्ग करेंगी Sobhita Dhulipala? रणवीर सिंह संग दिखाएंगी बोल्डनेस

दिशा वकानी की पहली सैलरी 

बता दें कि दिशा वकानी ने अपनेकरियर की शुरुआत थिएटर बैकग्राउंड से की थी। रिपोर्ट के अनुसार, एक पुराने इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने पुरानी यादें ताज़ा कीं और अपनी पहली तनख्वाह मिलने की याद की, जिसे उन्होंने अपने पिता को दिया था।

दिशा ने कहा कि उन्हें एक नाटक के लिए 250 रुपये मिले थे, जो उनका पहला भुगतान था। यह उनके लिए एक अहम पल था, जिसने उनके पेशेवर अभिनय करियर की शुरुआत को चिह्नित किया। उसी के बारे में बात करते हुए, दिशा ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी पहली सैलरी अपने पिता भीम वकानी को दी थी, जो एक पॉपुलर गुजराती थिएटर व्यक्तित्व हैं।

लंदन में अकाय के जन्म के 7 महीने बाद मुंबई लौटेंगी Anushka Sharma? बेटे की दिखाएंगी पहली झलक!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT