होम / भारत लौटे Divyanka-Vivek, लूटपाट के बाद मुश्किल से हुई घर वापसी

भारत लौटे Divyanka-Vivek, लूटपाट के बाद मुश्किल से हुई घर वापसी

Simran Singh • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:52 pm IST
ADVERTISEMENT
भारत लौटे Divyanka-Vivek, लूटपाट के बाद मुश्किल से हुई घर वापसी

Divyanka-Vivek In India

India News(इंडिया न्यूज), Divyanka-Vivek In India: इटली में अपनी छुट्टियों के अब लूटे कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया भारत आ चुके हैं। मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर लोकप्रिय टेलीविजन जोड़ी को एक साथ देखा गया। दिव्यांका को काले रंग की ड्रेस पहने देखा जा सकता है, जबकि विवेक दहिया ने सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी है। दोनों कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं। दिव्यांका को एयरपोर्ट पर एक फैन के साथ सेल्फी के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। दिव्यांका और विवेक यूरोप में छुट्टियां मनाते समय लूट का शिकार हो गए। उन्होंने ₹10 लाख का सामान और पासपोर्ट खो दिया।

  • भारत लौटे दिव्यांका-विवेक
  • इस देश में चोरी हुए 10 लाख और पासपोर्ट

एयरपोर्ट पर दिव्यांका-विवेक

रविवार को, जोड़े ने एक संयुक्त पोस्ट शेयर करके भारतीय दूतावास को उनके ‘घर वापसी’ को संभव बनाने के लिए धन्यवाद दिया। दिव्यांका ने खुद और पति विवेक दहिया की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे आपातकालीन प्रमाणपत्र पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर साझा करते हुए दिव्यांका ने लिखा, “जल्द ही भारत जा रही हूँ। हम आपके अपार प्यार और समर्थन के लिए ‘आप’ को धन्यवाद देना चाहते हैं। हमारे ‘घर वापसी’ को संभव बनाने के लिए भारतीय दूतावास को बहुत-बहुत धन्यवाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Nita-Mukesh Ambani नहीं रिलायंस का ये है सबसे बड़ा मालिक, परिवार में सबसे ज्यादा है संपत्ति

शनिवार को दिव्यांका ने एक अपडेट शेयर किया और प्रशंसकों और फ़ॉलोअर्स को बताया कि पैसे की स्थिति ठीक हो गई है क्योंकि उन्हें एक दोस्त से मदद मिली है। दिव्यांका ने लिखा, “प्रिय सभी, आपके अपार प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। यह वास्तव में बहुत मायने रखता है। इतना कुछ खोने के बाद, शुक्र है कि बहुत ज़रूरी प्यार नहीं खोया है। अपने प्रियजनों और चिंतित लोगों को अपडेट दे रहे हैं क्योंकि हम सभी को व्यक्तिगत रूप से जवाब देने में असमर्थ हैं। वर्तमान में हमारी पैसे की स्थिति ठीक हो गई है क्योंकि हमें एक प्यारे दोस्त से कुछ मदद मिली है।”

पत्नी में हो ये आदतें तो नर्क बन जाएगी आपकी शादी, जानें क्या कहती है चाणक्य नीति

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT