होम / Salman Khan की लाइफ पर बनेंगी वेब सीरीज, टाइटल हुआ फाइनल

Salman Khan की लाइफ पर बनेंगी वेब सीरीज, टाइटल हुआ फाइनल

Prachi • LAST UPDATED : October 5, 2021, 11:10 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Salman Khan की लाइफ पर बनेंगी वेब सीरीज, टाइटल हुआ फाइनल

Salman Khan

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Salman Khan कुछ ही दिनों पहले रिपोर्ट आई थी कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की लाइफ पर एक डॉक्यू सीरीज बनाई जाएगी। सलमान खान के सुपरस्टारडम के सफर के अलावा यह सीरीज उनकी जिंदगी की कुछ अनछुए पहलू को भी दर्शकों के सामने लाने वाला है। बताया जा रहा है कि इस सीरीज के लिए सलमान खान ने एक ओटीटी प्लेटफॉर्म से दमदार डील साइन की है। इस डॉक्यू सीरीज की टाइटल होगी- बियॉन्ड द स्टार सलमान खान। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो यह सीरीज फ्लोर पर आ चुकी है और प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। साथ ही स्क्रिप्ट को आखिरी शेप दिया जा रहा है।

Salman Khan सीरीज से एक क्लिपबोर्ड की तस्वीर वायरल हो रही है

बता दें कि सलमान के करियर से जुड़े सभी नाम, उनकी फैमिली, को-स्टार्स, डायरेक्टर्स, प्रोड्यूर्स.. सभी इस डॉक्यू सीरीज का हिस्सा बनेंगे। सीरीज को सलमान खान फिल्म्स के साथ Wiz Films और Applause Entertainment प्रोड्यूस करेंगे। सीरीज से एक क्लिपबोर्ड की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें सीरीज के दूसरे एपिसोड का नाम सरिता लिखा दिख रहा है। सलमान खान की निजी जिंदगी कोई शक नहीं कि फैंस सलमान खान की जिंदगी के कुछ अहम पहलू देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

इस सीरीज का निर्देशन विरफ सरकारी करने वाले हैं। विवादित लाइफ हालांकि सलमान खान की जिंदगी बहुत ही विवादित रही है। इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ इनकी लड़ाई हो.. हिट एंड रन केस हो या काला हिरण शिकार मामला। देखना दिलचस्प होगा कि सलमान के विवादित पक्ष में से किसी हिस्से को सीरीज में शामिल किया जाएगा या नहीं। टाइगर 3 फिलहाल सलमान खान अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में वो और कैटरीना कैफ फिल्म का ओवरसीज शेड्यूल पूरा कर भारत वापस लौटे हैं।

Read More: Anupamaa 5 October 2021 Written Update in Hindi

Connect Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT