होम / Durgamati Completes One Year भूमि पेडनेकर ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

Durgamati Completes One Year भूमि पेडनेकर ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

Prachi • LAST UPDATED : December 12, 2021, 1:47 pm IST
ADVERTISEMENT
Durgamati Completes One Year भूमि पेडनेकर ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

Bhumi Pednekar

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Durgamati Completes One Year: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। इसी बीच उनकी हॉरर-ड्रामा फिल्म दुर्गामती को एक साल पूरा हो गया है। इस मौके पर उन्होंने एक बीटीएस वीडियो साझा किया है जिसको फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस बिहाइंड द सीन वीडियो को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें वो शूटिंग के दौरान फिल्माए गए सीन्स को खूब एजॉय करती दिख रही हैं।

फिल्म की कहानी कुछ भ्रष्ट राजनेता, एक ईमानदार अधिकारी ईश्वर प्रसाद और उससे जुड़े लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में भूमि पेडनेकर ने आईएएस आधिकारी चंचल चौहान का किरदार निभाया है, जो अपने मंगेतर के मर्डर केस में जेल में बंद होती है और सीबीआई उसको पूछताछ के लिए रानी दुर्गामती के महल में ले जाती है। जहां उसके अंदर रानी दुर्गामती की आत्मा वास कर जाती है। जी. अशोक के निर्देशन में बनी फिल्म दुर्गामती अनुष्का शेट्टी की तेलुगु फिल्म भगामती का आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

(Durgamati Completes One Year) फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था

फिल्म में भूमि पेडनेकर और अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में दोनों के अलावा जीशु सेनगुता, माही गिल ने भी अहम किरदार प्ले किए हैं। फिल्म पिछला साल कोरोना के प्रकोप के चलते फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था।बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म बधाई दो में अभिनेता राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में वो एक पीटी टीचर की भूमिका निभा रही हैं। तो वही राजकुमार राव एक महिला थाना के पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा अभिनेत्री अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में भूमि अभिनेता की बहन का किरदार निभा रही हैं। उनके ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT