होम / ED Ranbir Kapoor: अभिनेता रणबीर कपूर को ईडी का समन, गेमिंग मामले में 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया

ED Ranbir Kapoor: अभिनेता रणबीर कपूर को ईडी का समन, गेमिंग मामले में 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया

Mudit Goswami • LAST UPDATED : July 22, 2024, 9:02 pm IST
ADVERTISEMENT
ED Ranbir Kapoor: अभिनेता रणबीर कपूर को ईडी का समन, गेमिंग मामले में 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया

Ranbir Kapoor

India News (इंडिया न्यूज), ED Ranbir Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को ईडी ने समन भेजा है। जानकारी के अनुसार ऑनलाइन गेम के सिलसिले में ये समन भेजा गया है। खबरों के मुताबिक, 6 अक्टूबर को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

बता दें कि ऑनलाइन सट्टेबाजी प्लेटफॉर्म महादेव बुक ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी फरवरी में संयुक्त अरब अमीरात में हुई थी। इसे लेेकर ईडी ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के मालिक के पर हाल ही में एक्शन लिया। इससे पहले इस आलीशान शादी समारोह का एक वीडियो भारतीय एजेंसियों के हाथ लगा । उस शादी समारोह में कई बॉलीवुड गायकों और अभिनेताओं को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था और हवाला के ज़रिए 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का भुगतान किया गया था।

ED के रडार पर कई सेलेब्स

ऑनलाइन सट्टेबाजी के इस मामले में अब ईडी ने बड़ा कदम उठाते हुए बाॅलीवुड के कई सेलेब्स को समन भेजना शुरू कर दिया है। जहां सबसे पहला नाम रणबीर कपूर का सामने आया है। एक्टर को जांच एजेंसी ने इस मामले में पूछताछ के लिए 6 अक्टूबर 2023 यानी शुक्रवार को ED के दफ्तर में बुलाआ है। जहां एक्टर से शादी में शामिल होने से लेकर, परफॉर्म करने, तक कई सवाल पूछे जाएंगे।

सौरभ चंद्राकर की शादी का वायरल वीडियो

बता दें कि कुछ वक्त पहले ईडी ने कई शहरों में छापेमारी की थी। जिस दौरान 417 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम ईडी को हाथ लगी थी। ये मामला प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी की वीडियो से सामने आया था। जहां उन्होंने अपनी शादी में 200 करोड़ रुपये से भी ज्यादा रुपए पानी की तरह बहाए थे।

कौन कौन हैं महादेव ऐप में फंसने वाले सेलेब्स

1. भाग्यश्री
2. कृष्णा अभिषेक
3. पुलिकत सम्राट
4. विशाल ददलानी
5. अली असगर
6. नेहा कक्कड़
7. एली अवराम
8. भारती सिंह
9. सनी लियोन
10. नुसरत भरूचा
11. आतिफ असलम
12. टाइगर श्रॉफ
13. राहत फ़तेह अली खान
14. कृति खरंबदा

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT