होम / Emergency Release Date: इमरजेंसी की रिलीज डेट आई सामने, पोस्टर शेयर कर कंगना ने दी जानकारी

Emergency Release Date: इमरजेंसी की रिलीज डेट आई सामने, पोस्टर शेयर कर कंगना ने दी जानकारी

Simran Singh • LAST UPDATED : July 22, 2024, 9:01 pm IST

Emergency Release Date

India News (इंडिया न्यूज़), Emergency Release Date, दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के एक दिन बाद एकट्रेस कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट की अनाउमेंट कर दिया है। मंगलवार को इंस्टाग्राम पर कंगना ने इमरजेंसी का एक नया पोस्टर शेयर किया। इसके साथ ही बता दें कि फिल्म का डायरेक्शन और लेखन भी कंगना ने ही किया है।

इमरजेंसी की रिलीज डेट हुई अनाउस

पोस्टर में कंगना को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में देखा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “भारत के सबसे काले घंटे के पीछे की कहानी को उजागर करें। 14 जून, 2024 को आपातकाल की घोषणा। गवाह इतिहास सबसे डरावने और उग्र प्रधान मंत्री के रूप में जीवित है। इंदिरा गांधी सिनेमाघरों में गरजती हैं। 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में आपातकाल।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना का बयान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंगना ने एक बयान में कहा, “इमरजेंसी मेरी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना है और मणिकर्णिका के बाद दूसरी निर्देशित फिल्म है, हमारे पास इस बड़े बजट, भव्य पीरियड ड्रामा के लिए सर्वश्रेष्ठ भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभाएं एक साथ आई हैं।” बता दें कि यह फिल्म पहले 24 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन शेड्यूल में बदलाव के कारण इसे स्थगित कर दिया गया।

आपातकाल के बारे में है कहानी

फिल्म की कहानी के बारें में बताए तो ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा बनाई गई है, इमरजेंसी को भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में सबसे विवादास्पद तमाशा के मेगा-बजट चित्रण के रूप में पेश किया गया है। फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं। फिल्म की पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं। यह फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना दिवंगत राजनीतिज्ञ की मुख्य भूमिका में हैं। इमरजेंसी कंगना की पहली एकल डायरेक्शन वाली फिल्म है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

द्रौपदी को पैदा होते ही मिली पिता की नफरत, जन्म देने वाले ने क्यों बर्बाद की बेटी की जिंदगी? किस्सा सुनकर उड़ जाएंगे होश
MP News: राष्ट्रपति मुर्मू ने किए महाकाल के दर्शन, झांझ-डमरू की ध्वनि से स्वागत
Bhopal Rape Case: नाबालिग से दुष्कर्म मामले में फूटा लोगों का गुस्सा, आरोपित को फांसी देने की उठी मांग
‘संत परंपरा को माफिया कहता है’… CM Yogi ने अखिलेश यादव को याद दिलाए ‘संस्कार’, जानें अब क्यों भिड़ गए दो दिग्गज
Bihar Politics: जीतन राम मांझी पर तेजस्वी यादव का जुबानी हमला, ‘उन्हें लोग…’
इस वजह से होता है कमर में असहनीय दर्द…इस एक पुराने और घरेलू उपाय से पड़ता है मिनटों में असर?
Alwar News:मुंडपुर पुलिया के पास दर्दनाक हादसा! मौके पर 1 की मौत 2 गंभीर रुप से घायल
ADVERTISEMENT