होम / बीवी के बाद अब पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे Daljiet Kaur के पति, हरकतें सुनकर घूम जाएगा दिमाग

बीवी के बाद अब पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे Daljiet Kaur के पति, हरकतें सुनकर घूम जाएगा दिमाग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
बीवी के बाद अब पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे Daljiet Kaur के पति, हरकतें सुनकर घूम जाएगा दिमाग

Dalljiet Kaur and Nikhil Patel

India News (इंडिया न्यूज़), Nikhil Patel Continues To Act Mysterious After Dalljiet Kaur Lodged FIR: दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने प्यार को दूसरी बार एक और मौका दिया था। केन्या के एक बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) से शादी कर ली। लेकिन उनकी दुनिया तब उलट गई, जब निखिल ने उनके रिश्ते से इनकार कर दिया और कथित तौर पर सफीना को डेट करना शुरू कर दिया। कुछ ही महीनों के भीतर दलजीत भारत वापस आ गईं। कुछ महीनों तक इस मामले पर चुप रहने के बाद उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में सबको बताया। अब, दलजीत ने निखिल के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है, जो फिलहाल मुंबई में है। हाल ही में एक अभिनेत्री देवोलीना ने शेयर किया था कि उन्होंने एक फ्लाइट में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ देखा था।

एफआईआर दर्ज कराने के बाद निखिल नहीं पहुंचे पुलिस स्टेशन

एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, दलजीत द्वारा निखिल पटेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद एक मशहूर अभिनेत्री ने निखिल पटेल को दिल्ली से मुंबई आते हुए देखा है। सूत्र के अनुसार, निखिल ने अभी तक मुंबई पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट नहीं की है और उनका व्यवहार रहस्यमयी है। सूत्र के हवाले से कहा गया, “निखिल पटेल अपनी पत्नी दलजीत कौर द्वारा भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 85 और 316 (2) के तहत उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद भी अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन नहीं गए हैं। उनका व्यवहार रहस्यमयी है।”

बांग्लादेश के हिंदुओं को भारत लाने की तैयारी में जुटे Sonu Sood! पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात- India News

दलजीत कौर ने निखिल पटेल के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

यह 3 अगस्त, 2024 की बात है, जब दलजीत कौर ने निखिल पटेल के खिलाफ मुंबई के अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन में बीएनएस की धारा 85 और 316 (2) के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी। यह घटना निखिल के अपनी कथित गर्लफ्रेंड सफीना नज़र के साथ मुंबई पहुंचने के तुरंत बाद हुई। आईपीसी की धाराओं के अनुसार, अगर कोई व्यक्ति अपने साथी को धोखा देता है और क्रूर व्यवहार करता है, तो उसे 3 साल की जेल या भारी जुर्माना हो सकता है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT