होम / तैमूर की नैनी ने खोला पटौदी बैडरूम का सीक्रेट, बताया महल में कहां रखा है खजाना!

तैमूर की नैनी ने खोला पटौदी बैडरूम का सीक्रेट, बताया महल में कहां रखा है खजाना!

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
तैमूर की नैनी ने खोला पटौदी बैडरूम का सीक्रेट, बताया महल में कहां रखा है खजाना!

Kareena Kapoor and Saif Ali Khan Pataudi Palace

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor and Saif Ali Khan Pataudi Palace Has 200-300 Years Old Nawabi Style Bed: करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कपल हैं। यह कपल दो बेटों- तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jahangir Ali Khan) के माता-पिता हैं। खान परिवार के पास हरियाणा के गुड़गांव में स्थित शाही पुश्तैनी पटौदी पैलेस भी है। हाल ही में ललिता डी सिल्वा, जिन्हें तैमूर की नानी के रूप में भी जाना जाता है, उन्होंने इस आलीशान जगह के अंदर की झलक दिखाई है।

ललिता डी सिल्वा ने पटौदी पैलेस में रहने का अनुभव किया शेयर

आपको बता दें कि बाल चिकित्सा नर्स ललिता डी सिल्वा ने अपने जीवन के 8 साल सेलिब्रिटी कपल सैफ अली खान और करीना कपूर के बच्चों, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की देखभाल में बिताए। हाल ही में एक बातचीत के दौरान उन्होंने कपल के पटौदी पैलेस में रहने के अपने अनुभव के बारे में बताया।

Aryan Khan ने दिल्ली के पॉश इलाके में खरीदी करोड़ों की आलीशान प्रॉपर्टी, पिता Shah Rukh और मां Gauri से है खास कनेक्शन – India News

ललिता ने कहा कि वहां रहना और दर्शनीय स्थलों का आनंद लेना मजेदार है। उन्होंने आगे कहा, “बहुत ही बड़ा महल है और इतना खुला है। पुराने नवाबी स्टाइल के कमरे, नवाबी स्टाइल का बिस्तर, अभी भी हैं, 200-300 साल पुराने, पता नहीं मुझे। सैफ सर अभी भी इसे मेंटेन कर रहें हैं और वो कहते हैं, ‘मैं इसे हमेशा बनाए रखूंगा।’” उन्होंने आगे कहा कि वो वहीं पैदा हुए और वहीं पले-बढ़े हैं। इस प्रकार, वह स्वाभाविक रूप से इस जगह से जुड़ेंगे।

ललिता डी सिल्वा ने करीना और सैफ के बर्ताव का किया खुलासा

बातचीत के दौरान, जब उनसे पूछा गया कि सेलिब्रिटी कपल असल ज़िंदगी में कैसे हैं, तो ललिता ने बताया कि वो सरल और सामान्य लोग हैं। उन्होंने आगे बताया कि उनकी सुबह की दिनचर्या में स्टाफ़ के सदस्यों के साथ खाना खाना शामिल है।

केयरटेकर ने यह भी स्पष्ट किया कि ऐसा कुछ नहीं है कि स्टाफ़ के लिए अलग से खाना होगा। वो सभी एक ही तरह का और एक ही तरह का खाना खाएँगे। उन्होंने बताया, “हम सभी ने कई बार साथ में खाना खाया है।” इसके अलावा, ललिता ने खुलासा किया कि सैफ अली खान एक बहुत ही प्रतिभाशाली रसोइया हैं और अक्सर मांसाहारी भोजन और स्पेगेटी, पास्ता और इतालवी भोजन पकाते हैं।

भारत के पहले बोन मैरो डोनर बने Salman Khan, एक छोटी लड़की की ऐसे बचाई थी जान- India News

हर महीना इतना कमाती हैं ललिता डी सिल्वा

ऐसी अफवाहें हैं कि दंपति ने नानी को पारिश्रमिक के रूप में लगभग 2.5 लाख रुपये का भुगतान किया था। जब उनसे वास्तविकता बताने के लिए कहा गया, तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया, “2.5 लाख रुपये? मेरी इच्छा है। आपकी बातें सच हों। ये सब महज अफवाहें हैं।” ललिता ने यह भी कहा कि जब ये अफवाहें फैल रही थीं, तो उन्होंने बेबो से पूछा कि क्या उन्हें वास्तव में इतना भुगतान किया जाएगा, जिस पर करीना ने जवाब दिया, “ये सब मजाक है, बहन। इसे गंभीरता से मत लो।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT