होम / Bigg Boss 15 में सीनियर बनकर तूफान लाएंगी एक्स विनर्स!

Bigg Boss 15 में सीनियर बनकर तूफान लाएंगी एक्स विनर्स!

Prachi • LAST UPDATED : September 22, 2021, 12:03 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Bigg Boss 15 में सीनियर बनकर तूफान लाएंगी एक्स विनर्स!

Bigg Boss 15

Bigg Boss 15 अपने 15वें सीजन के साथ वापसी करने को तैयार है। हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस के फैन्स नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं मगर इस बार जो बातें सामने आई है वो आपको हैरान सकती है। दरअसल Bigg Boss 15 को लेकर यह खबर आ रही है कि इस सीजन में भी पिछले सीजन की तरह तूफानी सीनियर्स वाला कॉन्सेप्ट देखने को मिल सकता है।

Bigg Boss 15 में एंट्री करेंगी ये हसीनाएं

बिग बॉस 14 में गौहर खान, हिना खान और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। इस बार भी इसी थीम पर कुछ एक्स विनर्स को शो में बुलाया जाएगा। जानकारी के मुताबिक Bigg Boss 15 में सीनियर के तौर पर श्वेता तिवारी, गौहर खान और रुबीना दिलाइक घर में एंट्री मारेंगी। इन सीनियर्स को शो के पहले हफ्ते में घर में देखा जाएगा। हालांकि इस खबर पर अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है। इस शो का प्रीमियर एपिसोड 2 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

Read More: BB OTT Winner दिव्या अग्रवाल प्रभास की फिल्म Salaar में करेंगी काम

Connect Us : Twitter facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT