होम / साउथ की मशहूर अदाकारा को हुई अजीब किस्म की बिमारी, कई बार रोकनी पड़ती थी फिल्म की शूटिंग-IndiaNews

साउथ की मशहूर अदाकारा को हुई अजीब किस्म की बिमारी, कई बार रोकनी पड़ती थी फिल्म की शूटिंग-IndiaNews

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:06 pm IST
ADVERTISEMENT
साउथ की मशहूर अदाकारा को हुई अजीब किस्म की बिमारी, कई बार रोकनी पड़ती थी फिल्म की शूटिंग-IndiaNews

anushka shetty

India News(इंडिया न्यूज), Anushka Shetty: टॉलीवुड यानी साउथ इंडस्ट्री दुनिया की सबसे मशहूर इंडस्ट्री में से एक हैं। भारत की साउथ इंडस्ट्री के फेन्स सिर्फ भारत में ही मौजूद नहीं हैं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। 2023 में के.जी.एफ-2 और राइज़ रौर रिवोल्ट (RRR)जैसी फिल्मों को ला कर साउथ इंडस्ट्री ने अपना नाम काफी रोशन कर लिया हैं।
साउथ इंडस्ट्री ने काफी सुपरहिट फिल्मों से जैसे के.जी.एफ, सलार, बाहुबली-2, बाहुबली से लोगों का काफी मनोरंजन किया हैं। यहां तक कि साउथ इंडस्ट्री ने बॉलीवुड तक को मात दे दी हैं और तो और साउथ के ऐक्टर के भी लोग काफी दिवाने हो चुके हैं चाहे फिर वो उनके डायलोगस हो या फिर उनके फाइटींग सीन हो, लेकिन साउथ की इंडस्ट्री से एक बहुत ही चौका देनी वाली खबर सामने आ रही हैं। दरअसल आपको बता दे की साउथ की एक मशहूर अदाकारा को एक अजीब किस्म की बिमारी हैं।

  • बाहुबली की एक्ट्रेस हुई इस बिमारी की शिकार
  • आखिर क्या हैं यह दुर्लभ बिमारी

ऑस्ट्रेलिया के साथ इस दिग्गज खिलाड़ी का भी सफर हुआ समाप्त, भारत के खिलाफ खेला आखिरी मुकाबला-Indianews

बाहुबली की एक्ट्रेस हुई इस बिमारी की शिकार

2015 में आई बाहुबली और उसके दो साल बाद आयी बाहुबली-2 और अंरुधति जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को PBA यानी की PSEUDOBULBAR AFFECT के नाम की बिमारी है अगर दूसरी भाषा में कहे तो अनुष्का शेट्टी को लॉफिंग डिसऑर्डर हैं जिसमें की एक बंदा अगर हंसना शुरू करे तो उसके लिए अपनी हंसी को कंट्रोल करना बहुत ही मुश्किल हो जाता हैं। कुछ ऐसी ही बिमारी का शिकार हुई हैं टॉलीवुड कि मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी। अनुष्का शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया हैं। एक्ट्रेस ने बताया की ”आपको ये जानकर हैरानी हो सकती है कि हंसना भी एक बीमारी हो सकती है, लेकिन मेरे केस में ऐसा ही है। अगर मैं एक बार हंसना शुरू करती हूं तो 15-20 मिनट तक मेरे लिए हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है। कोई कॉमेडी सीन देखते हुए या शूट करते हुए मैं हंसते-हंसते जमीन पर लोट-पोट हो जाती हूं कई बार ऐसा देखने को मिला है कि इस वजह से शूटिंग रोकनी भी पड़ गई है”।

मम्मा-पापा संग अपने नए घर पहुंची बेबी Raha, Ranbir ने एक मिनट के लिए भी नहीं होने दिया आँखों से ओजल-IndiaNews

आखिर क्या हैं यह दुर्लभ बिमारी

स्यूडोबुलबार प्रभाव (PSEUDOBULBAR AFFECT) एक न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर हैं जिसका सिधा असर दिमाग पर होता हैं। इस बिमारी में एक व्यक्ति यदि एक बार हंसना शुरू हो जाए तो वह अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाता हैं या फिर अगर वह रोना शुरू कर दे तो रोता ही रहता हैं।
आपको यह भी बता दे की एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि नहीं की हैं कि उन्हें यह बिमारी हैं की नहीं लेकिन उनकी बॉडी में सारे लक्षण इस बात को दर्शाते हैं की एक्ट्रेस इस बिमारी झूंज रही हैं।

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT