होम / Farah Khan की मां मेनका ईरानी का 79 की उम्र में हुआ निधन, दो हफ्ते पहले ही मनाया था जन्मदिन

Farah Khan की मां मेनका ईरानी का 79 की उम्र में हुआ निधन, दो हफ्ते पहले ही मनाया था जन्मदिन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST
ADVERTISEMENT
Farah Khan की मां मेनका ईरानी का 79 की उम्र में हुआ निधन, दो हफ्ते पहले ही मनाया था जन्मदिन

Farah Khan Mother Maneka Irani Passes Away

India News (इंडिया न्यूज़), Farah Khan Mother Menaka Irani Passes Away: बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान (Farah Khan) की मां मेनका ईरानी (Menaka Irani) का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि 79 उम्र में कई सर्जरी से गुजरना पड़ा। हालांकि, फराह खान ने अपनी मां के निधन की पुष्टि नहीं की है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि उन्होंने आज अंतिम सांस ली। बता दें कि दो हफ्ते पहले ही अपना जन्मदिन मनाया था।

बॉलीवुड के मशहूर पत्रकार विरल भयानी ने अपने फॉलोअर्स को इस दुर्भाग्यपूर्ण खबर के बारे में बताने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, “फराह खान और उनके भाई साजिद खान और उनके आस-पास के सभी लोगों के लिए जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी। आज उनकी मां स्वर्ग सिधार गईं और अपने पीछे एक ऐसा खालीपन छोड़ गईं जिसे कोई नहीं भर सकता।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करोड़ो की कीमत में बिका दिवंगत Dilip Kumar का पाली हिल बंगला, जानें क्या है इसकी खासियत – India News

फराह खान ने अपनी मां के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

फराह खान ने इससे पहले 12 जुलाई को अपनी मां के जन्मदिन पर एक भावपूर्ण पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने उन्हें अपनी जानकारी में सबसे ‘बहादुर’ इंसान बताया था। निर्देशक ने खुलासा किया कि उनकी मां की कई सर्जरी हुई थीं। फराह खान ने मेनका ईरानी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके साथ दो तस्वीरें पोस्ट की थीं। उनका जन्मदिन मनाने के दो सप्ताह बाद उनकी मां का निधन हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

ब्रेकअप की खबरों के बीच एक साथ एयरपोर्ट पर दिखे Arjun Kapoor और Malaika Arora, वेकेशन पर जाने की तैयारी! देखें वीडियो- India News

फराह खान ने लिखा था, “हम सभी अपनी मां को हल्के में लेते हैं..खासकर मैं! पिछले महीने मैंने जाना कि मैं अपनी मां मेनका से कितना प्यार करती हूं..वह सबसे मजबूत और सबसे बहादुर इंसान हैं जिन्हें मैंने कभी देखा है..कई सर्जरी के बाद भी उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बरकरार है। जन्मदिन मुबारक हो मां! आज घर वापस आने का एक अच्छा दिन है ♥️ मैं आपके फिर से मुझसे लड़ने के लिए मजबूत होने का इंतजार नहीं कर सकती। आई लव यू।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT