होम / पिता के नक्शेकदम पर इस एक्टर ने रचाई दो शादियां, 48 साल की उम्र में दोबारा बने दुल्हा

पिता के नक्शेकदम पर इस एक्टर ने रचाई दो शादियां, 48 साल की उम्र में दोबारा बने दुल्हा

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
पिता के नक्शेकदम पर इस एक्टर ने रचाई दो शादियां, 48 साल की उम्र में दोबारा बने दुल्हा

Muslim Actor Married Hindu Girl 2 Times

India News (इंडिया न्यूज़), Farhan Akhtar Married 2 Times: बॉलीवुड एक्टर्स अक्सर अपने प्रोफेशनल काम से ज़्यादा अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर खबरों में बने रहते हैं। फैंस हमेशा अपने पसंदीदा स्टार्स की पर्सनल लाइफ़ के बारे में जानने के लिए बेहद उत्सुक रहते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक एक्टर, डायरेक्टर और सिंगर के बारे में बताएंगे जो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर सुर्खियाँ बटोरते रहा हैं।

  • फरहान अख्तर ने फिल्मों से कमाया नाम
  • खत्म की 16 साल की शादी
  • सात साल छोटी लड़की से रचाई शादी

Sonu Sood ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया गिफ्ट, जैकलीन फ़र्नांडीज़ संग Fateh का पहला पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की घोषणा

फरहान अख्तर ने फिल्मों से कमाया नाम

हम बात कर रहे हैं स्क्रीनराइटर जावेद अख्तर और हनी ईरानी के बेटे फरहान अख्तर की। फरहान अख्तर ने बॉलीवुड को ‘दिल चाहता है’, ‘ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा’, जैसी कई यादगार फ़िल्में दी हैं। लेकिन एक तरफ़ जहाँ फरहान अख्तर ने खुद को एक हिट डायरेक्टर और एक्टर के तौर पर स्थापित किया, वहीं दूसरी तरफ़ वे अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी सुर्खियों में रहे।

बता दें की फ़रहान अख्तर ने साल 2000 में अधुना भबानी से शादी की। जो उनसे 7 साल बड़ी हैं। दोनों ने 3 साल तक डेट किया और फिर शादी कर ली। उनकी पहली मुलाक़ात फ़िल्म ‘दिल चाहता है’ की शूटिंग के दौरान हुई थी, जहाँ अधुना भबानी ने बॉलीवुड में हेयरस्टाइलिस्ट के तौर पर डेब्यू किया था।

Bigg Boss OTT 3 के ग्रैंड फिनाले से पहले घर का असली विलेन का खुला राज़, अरमान मलिक और साई केतन ने सच से उठाया पर्दा

खत्म की 16 साल की शादी

शादी के बाद इस जोड़े ने दो बच्चों का स्वागत किया। हालाँकि शादी के 16 साल बाद 2016 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया और अप्रैल 2017 में उनका तलाक फाइनल हो गया, जिसमें अधुना भबानी को उनके बच्चों की कस्टडी मिली।

सात साल छोटी लड़की से रचाई शादी

अपनी पहली शादी टूटने के बाद, फरहान अख्तर ने 2018 में शिबानी दांडेकर को डेट करना शुरू किया। फिटनेस के लिए अपने आपसी प्यार के कारण यह जोड़ा एक-दूसरे से जुड़ गया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 19 फरवरी, 2022 को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकट ने अपने खंडाला फार्महाउस में शादी कर ली। शिबानी दांडेकर फरहान अख्तर से सात साल छोटी हैं।

क्यों Katrina-Vicky की शादी में थी नो-फोन पॉलिसी? सनी कौशल के खुलासे ने उड़ाए होश

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT