होम / Sooryavanshi के लिए पंजाब में नहीं रुक रहा किसानों का विरोध प्रदर्शन!

Sooryavanshi के लिए पंजाब में नहीं रुक रहा किसानों का विरोध प्रदर्शन!

Prachi • LAST UPDATED : November 9, 2021, 1:25 pm IST
ADVERTISEMENT
Sooryavanshi के लिए पंजाब में नहीं रुक रहा किसानों का विरोध प्रदर्शन!

Sooryavanshi movie

इंडिया न्यूज, चंडीगढ:
Sooryavanshi: रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) इन दिनों काफी चर्चा है। वहीं यह फिल्म बॉक्स आफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही है। लेकिन इस फिल्म से जुड़ी बुरी खबर यह है कि इस फिल्म के खिलाफ पंजाब में किसान विरोध कर रहे हैं जो कि रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब खबर आ रही है किसानों के इस विरोध (Farmers Protest) के बीच पंजाब जिले के पीवीआर (PVR) को 10 लाख रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है।

जी हां इस खबर के सामने आने के बाद निश्चित तौर पर प्रोड्यूसर्स भी खुश नहीं हुए होंगे। पता चला है कि पीवीआर एमबीडी को भी आज करीब 150 टिकटों का रिफंड जारी करना पड़ा। इसका फिल्म का विरोध रिलीज के बाद से ही हो रहा है। किसानों में अक्षय कुमार को लेकर ज्यादा गुस्सा है। वहीं बता दें कि किसान आंदोलन का समर्थन करने वाले विभिन्न कृषि संगठनों और गैर सरकारी संगठनों के सदस्य आज पीवीआर सिनेमाघरों में सूर्यवंशी की स्क्रीनिंग रोकने के लिए एमबीडी मॉल पहुंचे। बाहर खड़े आंदोलनकारियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

(Sooryavanshi) Akshay Kumar ने केंद्र का समर्थन किया था

उनका कहना है कि वो सूर्यवंशी को यहां नहीं चलने देंगे क्योंकि ये अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म है। इसका कारण किसानों ने बताया है कि अक्षय कुमार ने पहले किसानों के विरोध के खिलाफ बयान दिए थे और कृषि कानूनों पर केंद्र का समर्थन किया था। बता दें कि अगर पूरे जालंधर की अगर बात की जाए तो वहां पर करीब 4 पीवीआर हैं और सभी में अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी लगी हुई है।

लगातार जो टिकट बुक हुए थे उनके रिफंड जारी किए जा रहे हैं। वहीं फैंस अक्षय कुमार का सपोर्ट कर रहे हैं। उनका कहना है कि ये राजनीति के कारण हो रहा है। वैसे काम की बात की जाए तो अक्षय कुमार कई प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरों में चल रहे हैं। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में रामसेतु, रक्षाबंधन, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और गोरखा जैसी फिल्में हैं।

Also Read : जानिए क्यों हो रहा है पंजाब में अक्षय कुमार की Sooryavanshi का विरोध

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT