होम / Robot 2 निर्देशक शंकर के दामाद पर दर्ज हुई FIR

Robot 2 निर्देशक शंकर के दामाद पर दर्ज हुई FIR

Prachi • LAST UPDATED : October 21, 2021, 8:18 am IST
ADVERTISEMENT
Robot 2 निर्देशक शंकर के दामाद पर दर्ज हुई FIR

Rohit Damodaran

इंडिया न्यूज मुंबई:

Robot 2

Robot 2: रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म रोबोट 2 (Robot 2) जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके एस. शंकर (S. Shankar) के दामाद रोहित दामोदरन (Rohit Damodaran) के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। पेशे से क्रिकेटर रोहित समेत 5 लोगों पर 16 साल की एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न (Sexual Harrasment) का आरोप लगा है। Rohit के खिलाफ 16 वर्षीय लड़की के यौन उत्पीड़न के संबंध में मेट्टुपलयम पुलिस स्टेशन में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित लड़की ने अपने खिलाफ हुए अपराध के खिलाफ आवाज उठाते हुए सबसे पहले तमिलनाडु प्रीमियर लीग में मदुरई पैंथर्स क्रिकेट टीम के कोच थमराइकन्नन के खिलाफ प्रबंधन के समक्ष शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, जब आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई, तो पीड़ित लड़की पुडुचेरी बाल कल्याण समिति (पीसीडब्लूसी) के पास जा पहुंची।

(Robot 2) Rohit Damodaran एक क्रिकेटर है

लड़की की शिकायत के बाद पीसीडब्ल्यूसी ने मेट्टुपालयम पुलिस स्टेशन में कोच थमराइकन्नन और जयकुमार, मदुरई पैंथर्स क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष दामोदरन और उनके बेटे रोहित दामोदरन और सचिव वेंकट के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, उसके साथ Sexual Harrasment की घटना उस वक्त हुई जब वह क्रिकेट की कोचिंक के लिए क्रिकेट क्लब गई थी। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और पता लगा रही है कि क्या वाकई इस मामले में Rohit Damodaran भी शामिल थे।

बता दें कि रोहित एक क्रिकेटर हैं। उनके पिता दामोदरन एक इंडस्ट्रियलिस्ट होने के साथ-साथ तमिलनाडु प्रीमियर लीग की टीम मदुरई पैंथर्स क्रिकेट टीम के मालिक भी हैं। रोहित की शादी इसी साल 27 जून को निर्देशक शंकर की बेटी ऐश्वर्या से हुई थी। इस शादी का आयोजन महाबलीपुरम में हुआ था। यह एक प्राइवेट वेडिंग थी, जिसमें कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। वहीं, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन भी अपने बेटे उदयनिधि स्टालिन के साथ इस शादी में शरीक हुए थे।

Also Read : ‘Sooryavanshi’ पहला गाना ‘आईला रे आईला’ रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT