होम / Virat Kohli-Anushka Sharma के बेटे अकाय की पहली झलक आई सामने, पापा की गोद में फूल खरीदते वीडियो हुआ वायरल

Virat Kohli-Anushka Sharma के बेटे अकाय की पहली झलक आई सामने, पापा की गोद में फूल खरीदते वीडियो हुआ वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:51 pm IST
ADVERTISEMENT
Virat Kohli-Anushka Sharma के बेटे अकाय की पहली झलक आई सामने, पापा की गोद में फूल खरीदते वीडियो हुआ वायरल

Virat Kohli and Anushka Sharma Baby Boy Akaay

India News (इंडिया न्यूज़), Virat Kohli and Anushka Sharma Baby Boy Akaay First Photo: विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले जोड़ों में से एक हैं। दोनों ने 2017 में शादी की थी और 2021 में उन्होंने अपनी बेटी वामिका (Vamika) का स्वागत किया। इस जोड़े का परिवार एक बच्चे अकाय कोहली (Akaay) के आगमन के साथ पूरा हुआ। जबकि उनके फैंस छोटे बच्चे अकाय की एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहें हैं। बता दें कि अनुष्का और विराट ने अपने बच्चों के लिए नो-पिक्चर पॉलिसी जारी की। लेकिन अब विराट और अनुष्का के बेटे अकाय की पहली झलक सामने आई है।

विराट-अनुष्का के बेटे अकाय की पहली झलक आई सामने

हाल ही में विराट कोहली के एक फैन पेज ने क्रिकेटर और उनकी पत्नी अनुष्का की एक झलक शेयर की, जब वो लंदन में फूल खरीद रहे थे। सामने आए वीडियो में जिस तरह से विराट अपने बेटे अकाय को गोद में लिए हुए हैं, वो सबका ध्यान खींच रहा है। छोटे बेटे ने काले रंग की वनसी पहनी हुई है। अनुष्का सफ़ेद टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं, जबकि विराट ने बेज रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है और उसके साथ सफ़ेद पैंट पहनी हुई है। इसके अलावा, जिस तरह से विराट अपने बेटे को गोद में लिए हुए हैं उसने हमारा दिल जीत लिया है।

लीक हुए बाथरूम वीडियो पर Urvashi Rautela का फूटा गुस्सा, रिकॉर्डिंग फोन कॉल में  मैनेजर से हुई नाराज, सुनें आडियो – India News

Anant Ambani ने 100 सोने की पत्तियों से बनी पहनी खास जैकेट, 600 घंटों में बनकर हुई तैयार, जानें खासियत – India News

अनुष्का-विराट ने अपने बेटे के आगमन की घोषणा

अनुष्का शर्मा अपनी निजी जिंदगी में कम ही चर्चा में रहीं, इसलिए उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ भी नहीं बताया। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की कोई भी तस्वीर पोस्ट नहीं की। हालांकि, 15 फरवरी, 2024 को अभिनेत्री ने अपने बेटे अकाय का दुनिया में स्वागत किया।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT