होम / Bhool Bhulaiyaa 2 का रिलीज हुआ पहला टीजर

Bhool Bhulaiyaa 2 का रिलीज हुआ पहला टीजर

Prachi • LAST UPDATED : September 28, 2021, 8:08 am IST
ADVERTISEMENT
Bhool Bhulaiyaa 2 का रिलीज हुआ पहला टीजर

Kartik Aaryan movie

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bhool Bhulaiyaa 2 अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक बार फिर से खबरों में हैं और इसका कारण है उनका आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 जो कि काफी समय से रिलीज के लिए अटकी हुई थी। महाराष्ट्र थिएटर्स खोलने के आदेश के साथ इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान मेकर्स ने कर दिया था।

अनीस बज्मी  (Anees Bazmee) जो इस फिल्म के निर्देशक फिल्म के लिए तैयार हैं और साल 2022 में फिल्म रिलीज होगी। इस वक्त इस फिल्म से एक टीजर सामने आया है जो कि तरण आदर्श ने साझा किया है। कार्तिक आर्यन इस 30 सेकंड के टीजर में कमाल लग रहे हैं और एक गुंबद पर बैठे नजर आ रहे हैं। कैप्शन में लिखा गया है.. ‘कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 की पहली झलक, ऐसा होगा कार्तिक आर्यन का लुक।

Bhool Bhulaiyaa 2 फिल्म 25 मार्च 2022 को रिलीज होगी

इस हॉरर कॉमेडी में कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आने वाली हैँ। फिल्म को अनीस बज्मी ने निर्देशित किया है। भूषण कुमार और मुराद खेतानी की ये फिल्म 25 मार्च 2022 को रिलीज होगी।’ Bhool Bhulaiyaa 2 पहले 31 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से पोस्टपोन हो गई। अपने रोल पर बात करते हुए Kartik Aaryan ने कहा है कि वो अक्षय कुमार की जगह लेने की कोशिश नहीं करेंगे, बल्कि अपने तरीके से इस रोल को निभाएंगे।

Kartik Aaryan ने बताया कि उनके ऊपर लोगों की उम्मीदों का बोझ है। वो पूरी कोशिश कर रहे हैं कि पूरी ईमानदारी से इस फिल्म को सफलता की ओर ले जा पाएं। इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म धमाका को लेकर चर्चा में चल रहे हैं जिसकी शूटिंग जारी है। कार्तिक आर्यन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Connact Us: Twitter Facebook

Read More : Happy Birthday Lata Mangeshkar पीएम मोदी सहित कई दिग्गज हस्तियों ने स्वर कोकिला को दी बधाई

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT