होम / Gandhi jayanti 2021 जैकलीन फर्नांडीज ने मुंबई का बीच साफ किया

Gandhi jayanti 2021 जैकलीन फर्नांडीज ने मुंबई का बीच साफ किया

Prachi • LAST UPDATED : October 2, 2021, 12:09 pm IST
ADVERTISEMENT
Gandhi jayanti 2021 जैकलीन फर्नांडीज ने मुंबई का बीच साफ किया

Jacqueline Fernandez

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Gandhi jayanti 2021 गांधी जयंती और स्वच्छ भारत अभियान की चौथी वर्षगांठ के अवसर पर, जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)  ने योलो फाउंडेशन के तहत समुद्र तटों को साफ करने का मिशन शुरू किया है। जैकलीन, जिन्होंने काइंडनेस की कहानियों को बनाने और साझा करने के लिए योलो फाउंडेशन की स्थापना की है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मुंबई समुद्र तट की सफाई करने का अपना अनुभव साझा किया है और दूसरों को भी सुंदर और ग्रह को एक स्वच्छ स्थान बनाने का संकल्प लेने के लिए प्रेरित किया है।

Gandhi jayanti 2021 Jacqueline ने स्वच्छता को अपनाने की अपील की

Jacqueline Fernandez पोस्ट में लिखती हैं कि 2 अक्टूबर, एक तारीख जो लाखों दिलों में अंकित है क्योंकि इस दिन मोहनदास करमचंद गांधी की जयंती होती है। आज, यह और भी खास है क्योंकि स्वच्छ भारत अभियान के 4 साल पूरे हो गए है। एक स्वच्छ शहर सबसे अच्छा उपहार है जो हम खुद को और अन्य नागरिकों को दें सकते हैं। इस दिन अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए, मैंने @jlyolofoundation और @beachplyindia के साथ मीठी नदी के तट पर जाने का फैसला किया, यह समझने के लिए कि हम कैसे योगदान दे सकते हैं।

beachplyindia हमारे शहर को साफ रखने के लिए अथक प्रयास कर रहा है। वे नियमित रूप से समुद्र तट की सफाई करते हैं जिसमें हम सभी भी वालंटियर कर सकते हैं!! आइए हम सब मिलकर इस खूबसूरत शहर, देश और ग्रह को बचाने का संकल्प लें। जैकलीन मानवता के प्रति अपनी दयालुता के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में वह सड़कों पर जरूरतमंदों की मदद करती नजर आई थीं।

 

Connect Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT