होम / मुंबई की सड़कों पर टॉवल में निकली लड़की, चार लड़कों के सामने निकाल फेंका कपड़ा

मुंबई की सड़कों पर टॉवल में निकली लड़की, चार लड़कों के सामने निकाल फेंका कपड़ा

Simran Singh • LAST UPDATED : July 31, 2024, 2:39 pm IST
ADVERTISEMENT
मुंबई की सड़कों पर टॉवल में निकली लड़की, चार लड़कों के सामने निकाल फेंका कपड़ा

Girl Wearing Towel in Streets

India News(इंडिया न्यूज), Girl Wearing Towel in Streetsसोशल मीडिया के जमाने में आजकल पॉपुलर होने के लिए कोई भी किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहता है। कोई सोशल मीडिया पर एक से ज्यादा शादी करके मशहूर होता है तो कोई अपने से कम उम्र की लड़कियों के साथ वीडियो बनाकर मशहूर होने की कोशिश करता है। ऐसे में एक और लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें फेमस होने के लिए उसने सारी हदें पार कर दी है। यह लड़की मुंबई की सड़कों पर टॉवल पहन के ही निकल आई है।

  • टॉवल में बाहर आई लड़की
  • इस तरहससे सड़क पर की बरकत

टॉवल लपेट के सड़कों पर निकली लड़की

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की मुंबई की सड़कों पर टॉवल लपेट के बेफिकर हो कर चल रही है। जिस लड़की ने यह वीडियो अपलोड किया है उसका नाम तनुमिता घोष है। जो मिंत्रा फैशन सुपरस्टार की विजेता भी है। इंस्टाग्राम पर उनके 37 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स है और इस वीडियो को भी काफी लोगों ने देखा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बाथरुम से नहाने के बाद सीधा सड़क पर आ जाती है। वीडियो में वह बस स्टॉप और दुकानों से गुजर रही है। वहां के लोगों ने देख रहे हैं। इसके बाद वह दौड़ते हुए अचानक चार लड़कों के सामने बालों की तौलिया को फेंक देती हैं फिर शरीर पर से अपने लिपटे हुए तौलिया को भी हटा देती है। जब जाकर सच्चाई सामने आती है कि उन्होंने ड्रेस पहनी हुई है। Girl Wearing Towel in Streets

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanumita Ghosh (@thankgod_itsfashion)

इस महिला को आता है शब्दों का स्वाद, अजीब बीमारी से बताती है हर शब्द का टेस्ट

वीडियो के बारे में बताएं तो बैकग्राउंड में तौबा-तौबा गाना बज रहा है और उसके कैप्शन में लिखा गया है कि मुंबई के लोग मुझे देखकर शायद तौबा तौबा कर रहे होंगे। बता दे कि इस वीडियो को अब तक 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं और हजारों लोगों ने से लाइक और शेयर किया है, कई ढेर कमेंट्स भी आ रहे है।

इस उंगली में कभी नहीं पहननी चाहिए सोने की अंगूठी, मिल सकते हैं अशुभ परिणाम

वीडियो पर आए कई कमेंट्स

वीडियो पर कमेंट की बात करें तो एक यूजर ने लिखा हॉलीवुड टाइप के प्रैंक चल रहे हैं। इसके अलावा एक और कमेंट में कहा गया लगता है मुझे भी कुछ ऐसा ही करना पड़ेगा। क्योंकि मेरी वीडियो वायरल नहीं हो रही, एक और यूजर का कमेंट आया उर्फी जावेद की छोटी बहन निकला है। तो वही दूसरे ने लिखा महिलाओं को वस्तु की तरह क्यों देखते हैं लोग।

क्या सोते समय आपके भी मुंह से टपकती है लार? इस खतरनाक बीमारी के हो सकते हैं शिकार!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT