होम / Happy birthday Kajol: अजय देवगन से शादी क्यों नहीं करवाना चाहते थे काजोल के पिता, नहीं की 4 दिनों तक बात

Happy birthday Kajol: अजय देवगन से शादी क्यों नहीं करवाना चाहते थे काजोल के पिता, नहीं की 4 दिनों तक बात

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
Happy birthday Kajol: अजय देवगन से शादी क्यों नहीं करवाना चाहते थे काजोल के पिता, नहीं की 4 दिनों तक बात

Happy birthday Kajol

India News (इंडिया न्यूज़), Happy birthday Kajol: काजोल और अजय देवगन की प्रेम कहानी बॉलीवुड फिल्मों की कहानी है। वे एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। कहा जाता है की जब वे पहली बार मिले थे तो उनके बीच बिल्कुल नहीं बनती थी, लेकिन धीरे-धीरे ये बातें पीछे छूट गईं और प्यार की जीत हुई। आज काजोल 50 साल की हो गई हैं, आइए एक्ट्रेस के इस खास मौके पर अजय के साथ उनकी प्रेम कहानी को याद करें, जो 21 साल बाद भी एक मजबूत शादी में बदल गई। मीडिया के साथ एक बातचीत में, काजोल मे कहा था कि जब वह 1995 में पहली बार अजय से मिली थीं, तो उन्होंने उनके बारे में ‘बुरा कहा था’।

  • अजय देवगन-काजोल का रिलेशन
  • चार साल बाद किया शादी का फैसला

Friendship Day Special: बॉलीवुड की इन तीन अदाकाराओं का दोस्ताना हैं इतना स्पेशल, सेलिब्रेट करती हुई स्पॉट

अजय देवगन-काजोल का रिलेशन

एक्ट्रेस ने साझा किया की “हम 25 साल पहले हलचल के सेट पर मिले थे- मैं शॉट के लिए तैयार थी और मैंने पूछा, ‘मेरा हीरो कहाँ है?’ किसी ने उनकी ओर इशारा किया- वह एक कोने में उदास बैठे थे। इसलिए उनसे मिलने से 10 मिनट पहले, मैंने उनके बारे में बुरा कहा! हमने सेट पर बात करना शुरू किया और दोस्त बन गए,” काजोल और अजय उस समय दूसरे लोगों के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन जल्द ही वे खत्म हो गए। दोनों को किसी अनकही बॉन्डिंग के ज़रिए पता था कि उन्हें साथ रहना है। हालाँकि, अजय की अच्छी-खासी ‘पॉपुलैरिटी’ थी और जब वे डेटिंग करने लगे, तो अजय की दोस्तों ने उन्हें आगाह कर दिया था।

उसी बातचीत के दौरान एक्टेस ने कहा “हम दोनों के बीच हाथ मिलाने से लेकर बहुत कुछ होने तक काफ़ी कुछ हो गया था! हम डिनर के लिए जाते थे और कई बार ड्राइव करते थे- वह जुहू में रहता था और मैं साउथ बॉम्बे में, इसलिए हमारा आधा रिश्ता कार में ही चलता था! मेरे दोस्तों ने मुझे उसके बारे में आगाह किया- उसकी अच्छी-खासी प्रतिष्ठा थी। लेकिन वह मेरे साथ अलग था- बस यही मैं जानती थी,”

Sidharth Shukla के निधन के 3 साल बाद फैन के हाथ लगी एक्टर की ये खास चीज, चूक गई शहनाज गिल!

चार साल बाद किया शादी का फैसला

चार साल तक साथ रहने के बाद, काजोल और अजय ने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने और शादी करने का फैसला किया। हालाँकि, उसके पिता ने चार दिनों तक उससे बात नहीं की, क्योंकि वह चाहता था कि वह अपने करियर पर ध्यान दे। एक्ट्रेस ने बताया, “उसके माता-पिता इसके लिए तैयार थे, लेकिन मेरे पिता ने मुझसे चार दिनों तक बात नहीं की। वह चाहते थे कि मैं अपने करियर पर ध्यान दूँ, लेकिन मैं दृढ़ थी और आखिरकार वह मान गए। फिर से, कोई प्रस्ताव नहीं था – हम बस इतना जानते थे कि हम अपना जीवन एक साथ बिताना चाहते हैं, ”

Genelia Deshmukh Birthday: जेनेलिया नहीं थी ‘जाने तू या जाने ना’ का हिस्सा, फिर कैसे मिला अदिति का रोल ?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT