होम / Happy Birthday Prachi Desai: करोड़ों की मालकिन हैं प्राची, टीवी डेब्यू से हासिल किया था फेम

Happy Birthday Prachi Desai: करोड़ों की मालकिन हैं प्राची, टीवी डेब्यू से हासिल किया था फेम

Prachi • LAST UPDATED : September 12, 2021, 8:28 am IST
ADVERTISEMENT
Happy Birthday Prachi Desai: करोड़ों की मालकिन हैं प्राची, टीवी डेब्यू से हासिल किया था फेम

prachi desai

इंडिया न्यूज, मुंबई:
टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) 12 सितंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। प्राची देसाई मात्र 17 साल की थीं, जब एकता कपूर की नजर उन पर पड़ी। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल ‘कसम से’ से डेब्यू किया था। प्राची देसाई उन एक्ट्रेस में से हैं, जिन्होंने टीवी के अलावा बॉलीवुड में भी नाम कमाया। ‘वन्स अपान अ टाइम इन मुंबई’, ‘बोल बचन’, एक विलेन जैसी सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा भी रहीं। वहीं बात करे प्राची देसाई की नेटवर्थ वेल्यू की तो रिपोर्ट के मुताबिक प्राची की नेटवर्थ लगभग 10 मिलियन डॉलर यानी 72 करोड़ रुपए है। उनकी कमाई फिल्म, टीवी सीरियल, वेब सीरीज के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट से भी होती है। प्राची देसाई की कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास इटह 3 सीरीज की कार है। इस कार की कीमत भारत में लगभग 62.90 लाख रुपए है। प्राची देसाई के पास टाटा हैरियर भी हैं। इस कार की कीमत भारत में लगभग 17.8 लाख रुपए है। साल 2013 में प्राची देसाई ने मुंबई के अंधेरी इलाके में तीन फ्लैट्स खरीदे थे। इनकी कीमत लगभग 10 करोड़ रुपए बताई गई थी।

casting couch का कर चुकी हैं सामना

प्राची देसाई कास्टिंग काउच को लेकर भी खुलासा कर चुकी हैं। एक बातचीत में प्राची ने बताया था कि उन्हें एक बहुत बड़ी फिल्म का आफर आया था। हालांकि, रोल के बदले उन्हें समझौता करने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने इससे इससे साफ इंकार कर दिया था। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि डायरेक्टर उन्हें हॉट बनने की सलाह देते थे। वह कहती हैं कि मैं कभी भी सेक्सिस्ट फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी और इंडस्ट्री में इसके लिए मैंने लंबी लड़ाई लड़ी। सभी लोग चाहते थे कि मैं हॉट बनूं। कई मेल प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से जो मुझे फीडबैक मिले, वो ये थे कि मुझे हॉट होने पर काम करना चाहिए। इसलिए मैंने कम काम चुना और इससे दूर रहना पसंद किया। मैंने कई बड़ी, लेकिन सेक्सिस्ट फिल्मों के आफर ठुकराए हैं। वहीं प्राची देसाई के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में वेब सीरीज साइलेंस: कैन यू हियर इट’ के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म में डेब्यू किया है। इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी लीड रोल में थे। प्राची सीरीज में पुलिस आफिसर के रोल में नजर आई थीं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT