होम / Hardik and Natasha Divorce: हार्दिक और नताशा के तलाक के पीछे किसका हाथ? सामने आया बड़ा सच

Hardik and Natasha Divorce: हार्दिक और नताशा के तलाक के पीछे किसका हाथ? सामने आया बड़ा सच

Shalu Mishra • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:50 pm IST
ADVERTISEMENT
Hardik and Natasha Divorce: हार्दिक और नताशा के तलाक के पीछे किसका हाथ? सामने आया बड़ा सच

hardik

India News(इंडिया न्यूज), Hardik and Natasha Divorce: हार्दिक पंड्या, भारतीय क्रिकेटर पूर्व पत्नी नताशा के साथ अपने तलाक के लिए काफी चर्चे में आ गए हैं। बता दें कि ये खबरें बहुत पहले से आ रही थे लेकिन आधिकारिक घोषणा दोनों ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से की। इस रिश्ते के टूटने पर किसी भी एक व्यक्ति को जिम्मेदार ठहराना गलत हो सकता है। इस बीच एक खबर सामने आ रही है कि क्या नताशा और हार्दिक के तलाक के पीछे किसी और का हाथ हैं? आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Hardik Pandya ने गरीबी में खेली 200 रुपए में क्रिकेट, जानिए कैसे बने 70 करोड़ की संपत्ति के मालिक?

हार्दिक और नताशा के तलाक के पीछे किसका हाथ?

आईपीएल में लगातार ट्रोल होने के बाद और अपनी पत्नी के साथ रिश्तों को लेकर हार्दिक पर काफी प्रेशर बना हुआ था। चलिए जानते हैं कि इनके तलाक के पीछे क्या कोई और वजह थी। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर पांड्या की एक फोटो वायरल हुई थी। इसमें पांड्या रूसी मॉडल एलेना टुटेजा के साथ नजर आ रहे थे। पांड्या के कनेक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्ट शेयर किए गए थे। दावा किया जा रहा था कि पांड्या एलेना को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। पांड्या हाल ही में अनंत-राधिका की शादी में शामिल हुए थे।

K. Srikkanth Slams BCCI: टीम इंडिया के स्क्वॉड चयन पर उठे सवाल, पूर्व सेलेक्टर ने T20I में शुभमन को बताया अनफिट

अनन्या पांडे के साथ जोड़ा गया नाम 

इस दौरान वे बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ डांस करते नजर आए थे। पांड्या का नाम अनन्या के साथ भी जोड़ा जा रहा था। हालांकि इस पर भी हार्दिक ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था। बता दें कि पांड्या ने 2020 में नताशा से शादी की थी। उनका एक बेटा भी है। दोनों ने बेटे अगस्त्य को लेकर अहम फैसला लिया है। हार्दिक और नताशा उसके को-पेरेंट्स होंगे। बता दें कि ये केवल अनुमान है, दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि वो अलग हो रहे हैं, कोई कारण नहीं दिया गया है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT