होम / धर्म के लिए त्याग दिया बॉयफ्रेंड, अब 8 महीने बाद चुपके से कर ली शादी, वीडियो ने खोला राज?

धर्म के लिए त्याग दिया बॉयफ्रेंड, अब 8 महीने बाद चुपके से कर ली शादी, वीडियो ने खोला राज?

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
धर्म के लिए त्याग दिया बॉयफ्रेंड, अब 8 महीने बाद चुपके से कर ली शादी, वीडियो ने खोला राज?

Himanshi Khurana

India News (इंडिया न्यूज), Himanshi Khurana: पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस, हिमांशी खुराना कभी एक्टर-मॉडल, आसिम रियाज़ के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालाँकि, दोनों ने ब्रेकअप के बाद इसे खत्म कर दिया और अपने रिश्ते को कभी सार्वजनिक रूप से नहीं बताया। हाल ही में, आसिम को अपने साथियों के साथ झगड़े और रोहित शेट्टी पर हमला करने के कारण रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर कर दिया गया था। अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर चल रहे विवाद के बीच, हिमांशी कुछ गुप्त नोट शेयर कर रही हैं और सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं।

  • दुल्हन बनीं हिमांशी खुराना
  • हैरान रह गए नेटिजन्स

Zeenat Aman के साथ मारपीट को लेकर संजय खान के बेटे का बड़ा खुलासा, बोलें-यह सिर्फ मेरे…

दुल्हन बनीं हिमांशी खुराना

5 अगस्त, 2024 को, हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह दुल्हन के रूप में तैयार होकर नदी के किनारे पोज दे रही हैं। वीडिओ में एक्ट्रेस लाल रंग के सलवार सूट के साथ आभूषण, लाल चूड़ा और कलीरे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि यह वीडियो आसिम रियाज के साथ उनके ब्रेकअप के महीनों बाद आया है और हिमांशी ने कैप्शन में लिखा, “वो जहर देता है तो पूरी दुनिया की निगाह में आ जाता है। तो ये किया कि मुझे वक्त पर दवाई नहीं दी।”

भगवान राम पर बाहुबली के डायरेक्टर SS Rajamouli का शॉकिंग बयान, बोले- ‘सब कुछ उलटा है’

हैरान रह गए नेटिजन्स

हिमांशी के वीडियो शेयर किए जाने के तुरंत बाद, उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी रिएक्शन की बाढ़ ला दी। वे सोचने लगे कि क्या एक्ट्रेस का पोस्ट उनके एक्स बॉयफ्रेंड आसिम रियाज के साथ उनके ब्रेकअप की ओर इशारा कर रहा है। असीम की अपनी संपत्ति पर वायरल कमेंट पर इशारा करते हुए, एक यूजर ने लिखा, “जो छह महीने में चार कारें बदलता है, सोचो वो छह महीने में लड़कियां कितनी बदलती होंगी।” दूसरे ने लिखा, “जो होता है अच्छे के लिए होता है।”

कपूर खानदान के बेटे पर जान छिड़कती थी Mumtaz, 17 साल बाद रिश्ता तोड़ने की बताई वजह

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT