होम / हॉलीवुड एक्ट्रेस Jennifer Aniston के साथ हुआ हादसा! शूटिंग के दौरान मूंह पर फेंका काला तेल

हॉलीवुड एक्ट्रेस Jennifer Aniston के साथ हुआ हादसा! शूटिंग के दौरान मूंह पर फेंका काला तेल

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
हॉलीवुड एक्ट्रेस Jennifer Aniston के साथ हुआ हादसा! शूटिंग के दौरान मूंह पर फेंका काला तेल

Jennifer Aniston

India News (इंडिया न्यूज), Jennifer Aniston: हॉलीवुड स्टार जेनिफर एनिस्टन को रविवार को मैनहट्टन में अपनी पॉपुलर सीरीज द मॉर्निंग शो के लिए फिल्मांकन करते समय उन्हें तेल में लिपटे हुए देखा गया। 55 साल की एनिस्टन को चिपचिपे, टार जैसे पदार्थ में भीगते हुए देखा गया, वह गुस्से में दिख रही थीं क्योंकि उनकी सफेद शर्ट और पैंट खराब हो गई थी। फ्रेंड्स स्टार एक सीन को फिल्माते हुए दिखाई दिए, जिसमें उनके किरदार, एलेक्स लेवी को प्रदर्शनकारियों ने घेर लिया था, और इस बीच किसी ने उन पर तेल फेंक दिया।

  • जेनिफर एनिस्टन ने जताया आभार
  • कमला हैरिस पर किया था हमला

Reddit पर वायरल वीडियो में ऐसा करती नजर आईं Kriti Sanon, नाराज फैंस ने मचाया बवाल

जेनिफर एनिस्टन ने जताया आभार

इस अजीबोगरीब ड्रामा ने हाल ही में एमी के लिए कई नामांकन अर्जित किए – जिसमें एनिस्टन और उनकी सह-कलाकार, रीज़ विदरस्पून, 48, दोनों के लिए ड्रामा सीरीज़ और ड्रामा सीरीज़ में शानदार अहम एक्ट्रेस शामिल हैं। द मॉर्निंग शो एक काल्पनिक सुबह के समाचार कार्यक्रम के पर्दे के पीछे की दुनिया में सेट है। यह एंकर एलेक्स और ब्रैडली (विदरस्पून) का अनुसरण करता है, और अक्सर महामारी और रूस-यूक्रेन संघर्ष जैसे सामयिक विषयों से निपटता है।

अपने शो को 16 एमी नामांकन मिलने के बाद उन्होंने आभार व्यक्त करते हुए लिखा, “वास्तव में हैप्पी स्वीट 16! मैं अपने शो और हमारे सभी बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं, निर्देशकों और क्रू पर बहुत सम्मानित और गर्वित महसूस कर रही हूँ! #आभारी,”

BB OTT 3: ‘टाइट कपड़े पहनकर जब’, Munawar Faruqui के सवालों पर रो पड़ी भाभी 2

कमला हैरिस पर किया था हमला

पिछले हफ़्ते, एनिस्टन ने रिपब्लिकन उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जेडी वेंस पर वीपी कमला हैरिस पर उनकी पिछली टिप्पणियों को लेकर तीखा हमला किया। 2021 के एक इंटरव्यू में वेंस का कमेंट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अब डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस और कई लोगों को “बिना बच्चों वाले लोग” कहा है।

Sonu Nigam Birthday: सोनू निगम को नहीं पहचान पाए सिंगर के फैंस, सड़कों पर गाता देख दिए पैसे

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT