होम / Bollywood Stars Hollywood Look: बॉलीवुड सितारों का हॉलीवुड लुक आया सामने, फैंस देख हुए हैरान

Bollywood Stars Hollywood Look: बॉलीवुड सितारों का हॉलीवुड लुक आया सामने, फैंस देख हुए हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : March 23, 2023, 1:55 pm IST

इंडिया न्यूज:(Bollywood Stars Hollywood Look) बॉलीवुड सितारों का हर फिल्मी लुक फैंस को पसंद आता ही है। सभी अपने फेवरेट अभिनेता को अलग-अलग किरदारों में देखना पसंद करते हैं। ऐसे में सितारे भी अपनी फैंस की ख्वाहिश पूरी करने की कोशिश करते हैं कि वह फिल्म में एक अलग किरदार एक अलग लुक को अपना सके। ऐसी ही कुछ तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें शाहरुख खान से लेकर अजय देवगन तक की अनोखी तस्वीरें शामिल है।

सोशल मीडिया की वायरल तस्वीरें

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रहा वह फेमस एक्टर्स के उन लुक की है जिसे फैंस शायद कभी देख पाते। इन वायरल तस्वीरों में शाहरुख खान जॉन रेम्बो के किरदार में नजर आ रहे हैं। जो फिल्म रेम्बो से हैं। वही सोशल मीडिया पर किंग खान की तस्वीर के आने के बाद से यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। एक्टर के इस लुक को देखकर सभी फैंस काफी आश्चर्यचकित है और उनके लुक को हर किसी से कंपेयर कर रहे हैं।

अजय देवगन

वही अगली तस्वीर अजय देवगन की है। जो फिल्म ग्लेडिएटर में से मैक्सिमस डेसीमस मेरिडियस के अवतार में नजर आ रहे हैं। अजय की यह तस्वीर फैंस के बीच बातों का विषय बन चुकी हैं क्योकि अजय का यह लुक फैंस अब किसी फिल्म में देखना चाहतें हैं।

कुणाल खेमू

अगली तस्वीर में कुणाल खेमू जोकर के किरदार में नजर आ रहे हैं। जो फिल्म द डार्क नाइट का है। यह किरदार काफी फेमस है और लोगों को कुणाल का यह रूप बेहद ही पसंद आ रहा है। लोगों का कहना यह है कि अगर कुणाल भी जोकर का किरदार करते तो वह इस किरदार को बखूबी निभाते।

वीर दास

अगली वायरल तस्वीर वीर दास की है। जो बिल्बो बैगिन्स के रूप में नजर आ रहे हैं। जो फिल्म द हॉबिट से है। यह फिल्म भी काफी पॉपुलर थी और अब वीर दास को इस अवतार में देखकर फैंस काफी आश्चर्यचकित है।

अक्षय कुमार

वायरल तस्वीर बॉलीवुड के कॉमेडी किंग अक्षय कुमार की है। जिसमें वह इंडियाना जोन्स द राइटर नजर आ रहे हैं। जो फिल्म रेडर्स ऑफ द लॉस्ट आर्क का लुक है।

अनुपम खेर

आखिर में अनुपम खेर का लुक नजर आ रहा है। जो योडा के किरदार में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म स्टार वार्स का किरदार है। अनुपम खेर का यह किरदार अलग और अनोखा लग रहा है। जिसे देख हर कोई यही कह रहा है कि क्या यह भी हो सकता है।

 

ये भी पढे़: उगाड़ी पर कांतारा 2 को लेकर मिली खुशखबरी,फिल्म मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा

लेटेस्ट खबरें

Bengal Elections: ममता ने उतारा इस एक्ट्रेस को चुनाव में, जारी की उममीदवारों की लिस्ट
जल्द ही सगाई करेंगे Aditya Roy Kapur और Ananya Panday! एक्ट्रेस करने वालीं हैं धमाकेदार घोषणा
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी की मौत कोई साजिश या कुकर्मों का अंजाम, जानें जनता की राय
Moscow Attack: इस्लामिक स्टेट ग्रुप का बड़ा बयान, कहा- मॉस्को हमले में 4 लड़ाके गिरफ्तार
Mannara Chopra ने बिग बॉस के फेवरेट शख्स के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी
Photo of The Year Award: महिला के शव के साथ परेड करते हमास आतंकियों की तस्वीर ने जीता पुरस्कार, सोशल मीडिया पर हंगामा
Rameshwaram Cafe Blast: NIA ने जारी की रामेश्वरम ब्लास्ट आरोपियों की नई तस्वीरें, 10 लाख रुपये इनाम का किया ऐलान
ADVERTISEMENT