होम / House Stairs According To Vastu घर की सीढ़ियों की गलत दिशा से हो सकती है धन की हानि

House Stairs According To Vastu घर की सीढ़ियों की गलत दिशा से हो सकती है धन की हानि

Ashwini kumar • LAST UPDATED : March 29, 2022, 12:03 pm IST

House Stairs According To Vastu

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली

House Stairs According To Vastu वास्तु के मुताबिक घर में मौजूद सीढ़ियां अगर गलत दिशा में हो तो आपके धन पर इसका असर पद सकता है। इसलिए अगर आप घर बनवाना कहते है तो आप यहाँ देख कर पहले ही इस बात का ध्यान रख सकते हैं। अन्यथा व्यक्ति को जीवन में कई समस्याएं का सामना करना पद सकता है।

सीढ़ियों से निकलने वाली शक्तिशाली एनर्जी (House Stairs According To Vastu)

घर का जब कोई हिंसा बनवाये तो हर एक हिस्सा बनवाते समय वास्तु का पूरा ध्यान रखे। यह आप के लिए बहुत फायदेमन्द साबित होगा। वास्तु के अनुसार, सीढ़ियों से निकलने वाली शक्तिशाली एनर्जी घर के सदस्यों की किस्मत तक को खोल सकती सकती है।

सीढ़ियों की सही दिशा (House Stairs According To Vastu)

अगर आप घर में आंतरिक सीढ़ी बनाना चाह रहें हैं तो इसके लिए पूर्व से पश्चिम या फिर उत्तर से दक्षिण की दिशा को सबसे बेस्ट माना जाता है। इससे परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य पर भी अच्छा असर पड़ता है। इसके अलावा घर
House Stairs According To Vastu
के दक्षिण-पश्चिम कोण में भी सीढ़ियां बनना अच्छा माना जाता है। क्योंकि इस दिशा में पृथ्वी तत्व की प्रधानता बहुत जयादा होती है। इससे धन-संपत्ति में वृद्धि के साथ -साथ परिवार वालों का स्वस्थ काफी सेहतमंद रहता है।
Also Read:

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.