होम / ब्रेकअप की अफवाहों पर Hrithik Roshan ने लगाया फुल स्टॉप, गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ मूवी डेट पर हुए स्पॉट

ब्रेकअप की अफवाहों पर Hrithik Roshan ने लगाया फुल स्टॉप, गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ मूवी डेट पर हुए स्पॉट

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
ब्रेकअप की अफवाहों पर Hrithik Roshan ने लगाया फुल स्टॉप, गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ मूवी डेट पर हुए स्पॉट

Hrithik Roshan and Saba Azad

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan and Saba Azad: ऋतिक रोशन, इस समय सबा आज़ाद को डेट कर रहे हैं। हाल ही में अफ़वाह थी कि उन्होंने सबा आज़ाद के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। हालांकि लवबर्ड्स ने रविवार, 28 जुलाई को साथ में बाहर निकलकर अपने ब्रेकअप की खबरों पर विराम लगा दिया। दोनों मूवी डेट के लिए जा रहे थे। ऋतिक ने ब्लैक स्वेटशर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहन रखी थी। वहीं, सबा ने ओवरसाइज़्ड शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी हुई थी।

  • ऋतिक और सबा का ब्रेकअप
  • एक्टर ऋतिक रोशन के बारे में 

Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक की तलाक की खबर सुन उड़े अरमान-कृतिका के होश, बोले -कोई धोखा नहीं…

ऋतिक और सबा का ब्रेकअप

ऋतिक और सबा के ब्रेकअप की खबर Reddit पर शुरू हुई। यह खबरें तब शुरू हुई जब क्रिश एक्टर ने कई कार्यक्रमों में अकेले भाग लिया, जिसमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के समारोह शामिल थे, जहाँ सबा आमतौर पर उनके साथ उनकी प्लस वन के रूप में जाती थीं। आज एक साथ देखे जाने के बाद ऋतिक और सबा ने Reddit की अफवाहों पर रिएक्शन दिया है। बता दें की दोनों ने फिल्म मेकर करण जौहर की 50वीं जन्मदिन की पार्टी में अपने रिश्ते को रेड कार्पेट पर आधिकारिक रूप से पेश किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Bigg Boss OTT 3: ज्यादा फ्री मत हो समझा ना…, सना मकबूल के लिए पूछे गए सवाल पर क्यों Naezy ने खोया अपना आपा?

एक्टर ऋतिक रोशन के बारे में 

एक्टर ने पहले इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान से शादी की थी। वे दो बेटों – रिहान और हिरदान के माता-पिता हैं। दोनों का 2014 में तलाक हो गया। इस बीच, हाल ही में, सबा ने खुलासा किया कि ऋतिक के साथ अपने रिश्ते के कारण उन्होंने वॉयस-ओवर की कई नौकरियाँ खो दीं।

सबा ने साझा किया कि एक समय पर, वह एक महीने में 6-7 वॉयसओवर करती थीं, लेकिन बाद में उन्हें ऑफर मिलना बंद हो गए। कई इंस्टाग्राम स्टोरीज़ शेयर करते हुए, सबा ने बताया कि कैसे एक फेमस डायरेक्टर ने एक बार उनसे कहा था कि उन्हें लगता है कि अब जब वह ऋतिक के साथ रिश्ते में हैं, तो उन्हें वॉयसओवर की नौकरियों में कोई दिलचस्पी नहीं होगी।

Sanjay Dutt Birthday: संजय दत्त के जन्मदिन पर बेटी-पत्नी ने लुटाया प्यार, शेयर किया खास वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT