होम / Hum Do Hamare Do राजकुमार राव-कृति स्टारर मूवी 29 अक्टूबर को रिलीज होगी

Hum Do Hamare Do राजकुमार राव-कृति स्टारर मूवी 29 अक्टूबर को रिलीज होगी

Prachi • LAST UPDATED : October 7, 2021, 7:34 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Hum Do Hamare Do राजकुमार राव-कृति स्टारर मूवी 29 अक्टूबर को रिलीज होगी

Kriti Sanon and Rajkumar Rao movie

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Hum Do Hamare Do: बाला, स्त्री, लुका चुप्पी और अन्य विभिन्न तरह के कॉसेप्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, मैडॉक फिल्म्स एक और विचित्र रोम-कॉम, Hum Do Hamare Do के साथ वापस आ गया है। इसका टीजर बुधवार को जारी किया गया था और इसमें परेश रावल (paresh Rawal)  और रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak) के साथ कृति सनोन (Kriti Sanon), राजकुमार राव (Rajkumar Rao) थे। टीजर में कहानी कृति और राजकुमार के इर्द-गिर्द घूमती लग रही थी जो माता-पिता की तलाश में हैं और उनकी तलाश परेश रावल और रत्ना पाठक शाह पर खत्म होती दिख रही है।

Hum Do Hamare Do पोस्टर रिलीज हुआ

आज, निर्माताओं द्वारा पहले पोस्टर और रिलीज की तारीख की घोषणा की गई। सोशल मीडिया हैंडल पर, निर्माताओं ने कृति, राजकुमार को ‘दत्तक’ माता-पिता परेश और रत्ना के साथ प्रस्तुत करते हुए एक पोस्टर साझा किया। पोस्टर में, हम कृति और राजकुमार को काले सूट में देख सकते हैं। फिल्म के टीजर में यह भी दिखाया गया है कि कैसे राज और कृति परेश और रत्ना पाठक शाह को अपने माता-पिता के रूप में अडॉप्ट की प्लानिंग बनाते हैं। फिल्म दीवाली के अवसर पर डिज्नी + हॉटस्टार पर ओटीटी स्क्रीन पर आएगी। यह 29 अक्टूबर, 2021 को Disney+Hotstar पर स्ट्रीम होगा।

 

Read More: Navratri 2021 नवरात्रि में अपना सकते हैं इन बॉलीवुड सेलेब्स जैसा लुक

Connect Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT