होम / Imlie लीड एक्टर Gashmeer Mahajani ने इस वजह से छोड़ा शो!

Imlie लीड एक्टर Gashmeer Mahajani ने इस वजह से छोड़ा शो!

Prachi • LAST UPDATED : October 28, 2021, 10:28 am IST
ADVERTISEMENT
Imlie लीड एक्टर Gashmeer Mahajani ने इस वजह से छोड़ा शो!

Imlie serial actor

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Imlie: स्टार प्लस के सुपरहिट धारावाहिक इमली (Imlie) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि एक्टर गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) ने यह शो को छोड़ने का फैसला किया है। गश्मीर महाजनी धारावाहिक इमली में आदित्य का किरदार निभाते हैं और दर्शकों को आदित्य-इमली की केमिस्ट्री काफी पसंद आती है।

इन दोनों की केमिस्ट्री का जादू ही है कि स्टारप्लस (Star Plus) का यह धारावाहिक टीआरपी लिस्ट में हमेशा धमाल मचाता रहता है। गश्मीर महाजनी ने इमली से ही टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था और तुरंत ही जाना-माना नाम बन गए। आदित्य त्रिपाठी के किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान दी है, जिस कारण फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि वो इमली क्यों छोड़ रहे हैं?

Gashmeer Mahajani ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करियर बनाना चाहते हैं

ताजा रिपोर्ट में बताया गया है कि गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) अब टीवी शोज से किनारा करने के मूड में हैं और ओटीटी पर नई चुनौतियों की तलाश में हैं। गश्मीर महाजनी एक अच्छे एक्टर हैं और वो भविष्य में अलग-अलग किरदार निभाना चाहते हैं। इन दिनों टीवी के कई कलाकार ओटीटी की तरफ रुख कर रहे हैं। करण टेकर भी टीवी से दूरियां बनाकर ओटीटी पर धमाल मचा रहे हैं। गश्मीर महाजनी भी इसी रास्ते को अपनाना चाहते हैं।

खबरें हैं कि गश्मीर महाजनी जल्द ही एक बड़ी वेब सीरीज में शामिल हो सकते हैं, जिसका ऐलान आने वाले दिनों में होगा। वहिइमली को मिल रही रेटिंग की बात करें तो यह शो बीते एक साल से लगातार टीआरपी लिस्ट में बना हुआ है। शो का ट्रैक दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है, जिस कारण इसकी व्यूअरशिप लगातार बढ़ रही है।

Read More: Shehnaaz Gill ‘तू यहीं है’ सॉन्ग से Sidharth Shukla को देंगी ट्रिब्यूट

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT